दुखद, आवारा कुत्ताें के हमले से जख्मी 10 साल की बच्ची ने तोड़ा दम, आगरा में रूह कंपा देने वाला हादसा

Agra News कुत्तों के हमले में घायल गुंजन हार गई जिंदगी की जंग। स्वजनों का आरोप- गलत इंजेक्शन लगाने से हुई मौत। चिकित्सकों का कहना- सेप्टिक शाक से हुई मौत। शरीर पर आए थे 26 घाव। पांच घंटे चले ऑपरेशन में शरीर पर लगे थे 50 टांके।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 26 Jul 2022 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jul 2022 10:26 PM (IST)
दुखद, आवारा कुत्ताें के हमले से जख्मी 10 साल की बच्ची ने तोड़ा दम, आगरा में रूह कंपा देने वाला हादसा
Agra News: पांच घंटे चले ऑपरेशन के बाद भी कुत्ताें के हमले का शिकार बच्ची को नहीं बचाया जा सका।

आगरा, जागरण संवाददाता। आवारा कुत्तों के हमले से घायल हुई 10 साल की दिव्यांग बच्ची गुंजन मंगलवार रात घावों के दर्द को सहन नहीं कर पाई और दम तोड़ गई। हालांकि उसके स्वजनों का आरोप है कि गलत इंजेक्शन देने से उसकी मौत हुई है, इस वजह से उन्होंने जिला अस्पताल में हंगामा भी किया। चिकित्सकों का कहना है कि गुंजन सेप्टिक शाक में थी, जिस वजह से उसकी मृत्यु हुई।

सोमवार को सिकंदरा क्षेत्र दिव्यांग बालिका गुंजन पर आवारा कुत्तों ने हमला किया था। हमले से गुंजन के शरीर पर 26 घाव आए थे। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पांच घंटे तक चिकित्सकों ने उसके 50 से अधिक टांके लगाए थे। गुंजन मंगलवार को पूरा दिन दर्द से कराहती रही। बालिका के पैरों में बहुत घाव थे। गुंजन आक्सीजन सपोर्ट पर भी थी।

ये भी पढ़ेंः  आवारा कुत्ताें ने नोंच डाली गुंजन

मंगलवार शाम तक वो दर्द में थी। स्वजनों का आरोप है कि रात में उसे इंजेक्शन लगाया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। हालांकि प्रमुख अधीक्षक डा. अशोक अग्रवाल का कहना है कि बालिका सेप्टिक शाक में थी। घाव भी बहुत ज्यादा थे।

सोमवार से लगातार उसे इंजेक्शन लगाए जा रहे थे। इंजेक्शन से उसकी मौत नहीं हुई है बल्कि सेप्टिक शाक से हुई है।बालिका की मौत के बाद उसके स्वजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया। उसका शव वहीं रखकर स्वजन आरोप लगाते रहे कि बालिका का इलाज सही नहीं हुआ। अस्पताल प्रशासन देर रात तक स्वजनों को समझाता रहा। 

chat bot
आपका साथी