आइपीएल की नीलामी पर रहीं ताजनगरी की निगाहें, अंत में मिली मायूसी

तेजिदर ढिल्लन और ध्रुव जुरैल को किसी टीम ने नहीं खरीदा शहर के खेल प्रेमियों को खिलाड़ियों की नीलामी की थी उम्मीद

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 06:33 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 06:33 PM (IST)
आइपीएल की नीलामी पर रहीं ताजनगरी की निगाहें, अंत में मिली मायूसी
आइपीएल की नीलामी पर रहीं ताजनगरी की निगाहें, अंत में मिली मायूसी

आगरा, जागरण संवाददाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की गुरुवार को चेन्नई में हुई नीलामी पर ताजनगरी की निगाहें लगी रहीं। नीलामी शुरू होते ही खेल प्रेमी टीवी के सामने बैठ गए। उन्हें उम्मीद थी कि नीलामी में शामिल ताजनगरी के तेजिदर सिंह ढिल्लन और ध्रुव जुरैल को खरीदने में टीमें दिलचस्पी लेंगी, लेकिन दोनों अनसोल्ड रह गए, जिससे खेल प्रेमियों को मायूसी मिली।

आइपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी के लिए बोर्ड आफ कंट्रोल फार क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआइ) ने जिन खिलाड़ियों को शार्ट लिस्ट किया था, उनमें ताजनगरी के आलराउंडर तेजिदर सिंह ढिल्लन और विकेटकीपर बैट्समैन ध्रुव जुरैल शामिल थे। अंडर-19 व‌र्ल्ड कप की उपविजेता भारतीय टीम के सदस्य ध्रुव ने अंडर-19 एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। उनके परफार्मेंस को देखते हुए टीमों द्वारा उन्हें खरीदने में दिलचस्पी लिए जाने की उम्मीद शहर के खेल प्रेमियों को थी। वहीं, तेजिदर सिंह ढिल्लन वर्ष 2018 में मुंबई इंडियंस और वर्ष 2020 में किग्स इलेवन पंजाब की टीम के सदस्य रहे थे। दोनों खिलाड़ियों का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था। नीलामी में किसी टीम ने दोनों खिलाड़ियों में दिलचस्पी नहीं ली, जिससे दोनों अनसोल्ड रह गए। चाहर बंधु हुए हैं रिटेन

दीपक चाहर को आइपीएल के लिए चेन्नई सुपर किग्स और राहुल चाहर को मुंबई इंडियंस ने रिटेन किया है। दोनों खिलाड़ी आइपीएल में आगरा का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे।

जावेद एकेडमी ने मांगलिक को सात विकेट से हराया

आगरा, जागरण संवाददाता। लाला सियाराम क्रिकेट एकेडमी के मैदान में चल रही ठाकुर रामबाबू स्मृति अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार को फीरोजाबाद की जावेद क्रिकेट एकेडमी ने मांगलिक क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मांगलिक क्रिकेट एकेडमी की टीम 66 रन ही बना सकी। विकास ने 15 और सुनील ने 10 रन बनाए। जावेद क्रिकेट एकेडमी के चिराग पोरवाल ने चार, सोहेल व शिवांशु ने दो-दो विकेट लिए। जावेद क्रिकेट एकेडमी ने 10 ओवर में तीन विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर लिया। आकाश गौतम ने 31 और प्रिया शाक्य ने 21 रन बनाए। मांगलिक क्रिकेट एकेडमी के मानव व राजदीप ने एक-एक विकेट लिया। चिराग पोरवाल को मैन आफ द मैच चुना गया। जावेद खान, प्रवीण कुमार, अजीत तोमर, प्रिस तोमर, मनोज यादव आदि मौजूद रहे। (वि.)

chat bot
आपका साथी