आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सुबह हादसा, सीबीआइ के हेड कांस्टेबिल की मौत

सीबीआइ के हेड कांस्टेबिल संदीप यादव लखनऊ ब्रांच में तैनात थे। इटावा के बकेवर में आयोजित शादी में भाग लेने आए थे। उसके बाद परिवार के साथ मथुरा−वृंदावन घूमकर लौट रहे थे। फिरोजाबाद के नसीरपुर थाना क्षेत्र में कार डिवाइडर पर चढ़ी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 07 May 2022 10:59 AM (IST) Updated:Sat, 07 May 2022 11:36 AM (IST)
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सुबह हादसा, सीबीआइ के हेड कांस्टेबिल की मौत
लखनऊ एक्सप्रेस पर शनिवार सुबह हुए हादसे में सीबीआइ कर्मी की मौत हो गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे के बाद एक और दुखद खबर आ गई है। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर भी सुबह हादसा हुआ है। इसमें सीबीआइ में तैनात हैड कांस्टेबिल की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं।

सीबीआइ लखनऊ ब्रांच में तैनात हेड कांस्टेबिल संदीप यादव (47) पुत्र रोहन सिंह मूल निवासी आलियापुर थाना बकेबर इटावा दो मई को अपने भांजे विपिन की शादी में इटावा के सूरज बिहार आए थे। शादी के बाद वह परिवार के साथ मथुरा वृंदावन घूमने चले गए। शनिवार सुबह वहां से लौटते समय उनकी सेलेरियो कार को नसीरपुर क्षेत्र में एक ट्रक ने ओवर टेक किया। इसके बाद कार डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे में संदीप की मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी सुनीता, 17 साल का बेटा अर्पित, 14 साल की बेटी खुशी और भांजा विपिन घायल हैं। इन्हें सरकारी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह सवा छह बजे की है। संदीप वर्तमान में लखनऊ के केंद्रबल कालोनी में रहते थे।

chat bot
आपका साथी