पत्नी ने पकड़ा प्रेमिका संग रंगरेलियां मनाते

जागरण संवाददाता, आगरा: गेस्ट हाउस में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पति को पत्नी ने रंगे हाथ पुलि

By Edited By: Publish:Fri, 20 Jan 2017 09:58 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jan 2017 09:58 PM (IST)
पत्नी ने पकड़ा प्रेमिका  संग रंगरेलियां मनाते
पत्नी ने पकड़ा प्रेमिका संग रंगरेलियां मनाते

जागरण संवाददाता, आगरा: गेस्ट हाउस में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पति को पत्नी ने रंगे हाथ पुलिस की मदद से दबोच लिया। दोनों की चप्पलों से पिटाई लगायी। पुलिस पति और प्रेमिका को थाने ले आयी। माफी मांगने पर पत्नी ने पुलिस कार्रवाई नहीं की।

मामला कमला नगर के एक गेस्ट हाउस का है। दयालबाग क्षेत्र निवासी दो बच्चों के पिता के पड़ोस की महिला से छह महीने पूर्व प्रेम संबंध हो गए। दोनों एक बार घर छोड़कर भी जा चुके है। पंचायत में मामला पहुंचने पर पति माफी मांग पत्नी और बच्चों के साथ रहने लगा। इधर महिला से चोरी छिपे संबंध जारी रखे। गुरुवार दोपहर युवक पत्नी से काम के सिलसिले में जाने की कहकर गया। देर रात पत्नी को पति के प्रेमिका संग कमला नगर स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरने की भनक लग गई।

वह गेस्ट हाउस पहुंच गई, स्टाफ ने गेट नहीं खोला तो महिला ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस के साथ महिला ने कमरे की तलाशी ली तो पति को प्रेमिका एक कमरे में मिल गए। क्रुद्ध पत्नी के तेवर देख गेस्ट हाउस का स्टाफ और पुलिस की उसे रोकने की हिम्मत नहीं हुई। दोनों ने हाथ जोड़कर माफी मांगी। इसके बाद पत्नी का गुस्सा शांत हुआ।

chat bot
आपका साथी