कार्यकर्ताओं का उत्साह राम प्रताप पर भारी पड़ा

जागरण संवाददाता, आगरा: भाजपा प्रत्याशी रामप्रताप आचार संहिता उल्लंघन के मामले में फंस गए हैं। बिना अ

By Edited By: Publish:Fri, 20 Jan 2017 09:14 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jan 2017 09:14 PM (IST)
कार्यकर्ताओं का उत्साह राम प्रताप पर भारी पड़ा
कार्यकर्ताओं का उत्साह राम प्रताप पर भारी पड़ा

जागरण संवाददाता, आगरा: भाजपा प्रत्याशी रामप्रताप आचार संहिता उल्लंघन के मामले में फंस गए हैं। बिना अनुमति नामांकन जुलूस निकालने के मामले में उनके खिलाफ थाना हरीपर्वत में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

भाजपा प्रत्याशी शुक्रवार को दोपहर आवास से गाड़ियों का काफिला लेकर नामांकन को निकले। प्रशासन से केवल तीन गाडि़यों की अनुमति थी। पालीवाल पार्क पर पुलिस ने रोकने की कोशिश की। तकरार के बाद गाड़ियों का काफिला आगे निकल गया। हरीपर्वत चौराहे के पास पुलिस ने बैरियर लगाकर रोक लिया। यहां से प्रत्याशी पैदल ही समर्थकों के साथ चल दिए। पुलिस ने सुभाष पार्क और भैरों मंदिर के पास बैरियर लगाकर जुलूस रोकने की कोशिश की, लेकिन समर्थक पुलिस से तकरार कर आगे बढ़ गए। कलक्ट्रेट से सौ मीटर दूर लगे बैरियर तक जुलूस पहुंच गया। इंस्पेक्टर राजा सिंह ने बताया कि रामप्रताप सिंह के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन, आइपीसी की धारा 188 और बिना अनुमति तीन से अधिक गाड़ियां ले जाने के मामले में धारा 171 एच के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

एमजी रोड पर लगा जाम

सुबह 12 बजे तक कलक्ट्रेट के सामने एमजी रोड सुचारू रहा। इसके बाद कलक्ट्रेट के बाहर गाड़ियां पार्क होने लगीं, एमजी रोड पर दोनों तरफ गाड़ियां पार्क होने से दोपहर तीन बजे तक जाम लग गया। भाजपा और बसपा प्रत्याशियों के समर्थक भी कलक्ट्रेट के बाहर जुट गए।

chat bot
आपका साथी