मंदिर के बाहर से मासूम अगवा

By Edited By: Publish:Sat, 19 Apr 2014 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 19 Apr 2014 07:31 PM (IST)
मंदिर के बाहर से मासूम अगवा

जागरण संवाददाता, आगरा: राजामंडी चौराहे स्थित साई मंदिर के बाहर से तीन वर्षीय बालक को महिला अगवा कर ले गई। मासूम को फीरोजाबाद से उसकी दादी को लेकर आई थी, तीन दिन से उसकी तलाश में भटक रही वृद्धा शनिवार को हरीपर्वत थाने पहुंची। मासूम के अपहरण की तहरीर दी है।

फीरोजाबाद के नगला अचल निवासी श्यामवीर फैक्ट्री श्रमिक है। उसके तीन वर्षीय पुत्र ऋषि को लेकर दादी विमला देवी चार दिन पहले राजामंडी में रहने वाले रिश्तेदार के घर आई थीं। वह 16 अप्रैल को राजामंडी चौराहा स्थित साई मंदिर दर्शन करने गई थीं। विमला देवी के अनुसार मंदिर के बाहर उनको एक महिला बैठी मिली। ऋषि को अपने पास बैठा लिया, उनको दस रुपये देकर पास की दुकान से चाय लाकर देने की कहा। उन्होंने इन्कार कर दिया, दर्शन करने मंदिर में चली गईं। कुछ देर बाद लौटने पर नाती को गायब पाया। महिला की तलाश में आसपास का इलाका छान मारा, उसका पता नहीं लगा।

तीन दिन से मासूम की तलाश में भूख-प्यासे भटकती विमला देवी शनिवार को हरीपर्वत थाने पहुंचीं। एएसपी समीर सौरभ को मासूम के अगवा होने की जानकारी दी। एएसपी ने बताया रिपोर्ट दर्ज करके मासूम को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

मानव तस्कर गिरोह का हाथ होने की आशंका

एक सप्ताह में यह दूसरी घटना है। पांच दिन पहले अछनेरा के एक ही परिवार के तीन बच्चों को मथुरा रेलवे स्टेशन से एक महिला अगवा कर ले गई थी। बच्चों के रोने पर पकड़े जाने की आशंका पर उनको कोसी क्षेत्र में छोड़ गई थी। गुरुवार को मंदिर के बाहर से मासूम को अगवा करने वाली महिला के मानव तस्कर गिरोह का सदस्य होने की आशंका जताई गई है।

chat bot
आपका साथी