बाजार की साड़ी की चमक पड़ेगी फीकी इन खूबसूरत Kanjivaram Silk Saree के आगे! महिलाओं के दिलों में कर रही हैं राज़

Kanjivaram Silk Saree- हम आपके लिए लेकर आएं हैं नई और खूबसूरत डिज़ाइन वाली कांजीवरम सिल्‍क साड़ी का कलेक्शन। जिन्हें पहनकर आपको क्लासी और रिच लुक मिलता है। ख़ास बात यह है कि Silk Saree Online का फैब्रिक बेहद मुलायम और आरामदायक है। इन्हें डिज़ाइन करने में काफी अच्छा वर्क किया गया है। इनमें कई अलग-अलग कलर व प्रिंट के ऑप्शन आ रहे हैं।

By Sonali Publish:Tue, 23 Jan 2024 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jan 2024 06:16 PM (IST)
बाजार की साड़ी की चमक पड़ेगी फीकी इन खूबसूरत Kanjivaram Silk Saree के आगे! महिलाओं के दिलों में कर रही हैं राज़
बाजार की साड़ी की चमक पड़ेगी फीकी इन खूबसूरत Kanjivaram Silk Saree के आगे! महिलाओं के दिलों में कर रही हैं राज़

Kanjivaram Silk Saree: लेटेस्ट डिजाइन वाली सिल्क कांजीवरम साड़ी का लेटेस्ट कलेक्शन कही और नहीं बस यही मिलेगा, फुल लेंथ वाली इन साड़ी का फैब्रिक इतना सॉफ्ट है कि आप बिना टेंशन के पूरा दिन इन्हें कैरी कर सकती हैं। ये Kanjivaram Saree महिलाओं के दिलों में राज़ कर रही हैं। इन्हें पहनकर आपको परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक मिलता है। इन पर काफी अच्छा वर्क किया गया है, जो आपको काफी पसंद आएगा।

इनके कई कलर व प्रिंट ऑप्शन आते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। इनके साथ ब्लाउज पीस भी मैचिंग का मिलता है। Saree For Women को शादी, पार्टी या एनिवर्सरी जैसे ऑकेजन पर पहना जा सकता है, जिससे आपको अट्रैक्टिव लुक मिलता है। इनका फैब्रिक जल्दी ख़राब नहीं होता है न ही उसका कलर निकलता है। इसका पल्‍लू और बॉर्डर भी काफी बेहतर है।

Kanjivaram Silk Saree: यहां देखें लेटेस्ट कलेक्शन

लाइटवेट डिज़ाइन में आ रही सिल्क साड़ी को अगर आप ज्‍वेलरी के साथ वेयर करती हैं, तो लोग आपकी तारीफ़ करते हैं थकते हैं। इन Designer Saree की कीमत भी एकदम कम है, तो देखें लिस्ट।

1. SWORNOF Womens Kanjivaram Banarasi Silk Saree

लेटेस्ट डिजाइन वाली यह सिल्क कांजीवरम साड़ी आपको क्लासी और रिच लुक देती है। इसकी लेंथ भी काफी ज्यादा है जिससे ढेर सारे प्लेट्स बन जाते हैं। Silk Saree Online का फैब्रिक बेहद मुलायम और आरामदायक है, जिससे यह आजकल काफी डिमांड में है। इसे फेस्‍टिवल, शादी या पूजा में पहना जा सकता है।

Kanjivaram Saree पर काफी अच्छा वर्क किया गया है, जिससे डिमांड में है। इसमें कलर और डिजाइन के बेहतरीन ऑप्शन मिलते हैं। इसका कपड़ा भी लॉन्ग लास्टिंग है। SWORNOF Saree Price: Rs 949.

2. Flosive Womens Rani Pink Kanjivaram Silk Sarees

यह साड़ी सिल्‍क फैब्रिक से तैयार की गई है। इसे पहनना भी बहुत आसान है साथ ही सीयक टेक्सचर भी स्मूथ है। Party Wear Saree में ब्लाउज पीस भी मैचिंग का मिलता है। इसके कई कलर व प्रिंट ऑप्शन की भी पेशकश की जा रही है। फुल लेंथ वाली यह साड़ी आपको कमाल का एक्सपीरियंस देती है।

इसे शादी, पार्टी या एनिवर्सरी जैसे ऑकेजन पर पहना जा सकता है। Latest Saree Design को यूज़र्स ने भी काफी पसंद किया है, जिससे यह टॉप रेटिंग्स की लिस्ट में शामिल है। Flosive Saree Price: Rs 779.

3. C J Enterprise Silk Pure Kanjivaram Saree For Women

हाई क्‍वालिटी के फैब्रिक से तैयार की गई साड़ी को गिफ्ट के तौर पर भी किसी को दिया जा सकता है। इनमें कई बेहतरीन कलर भी पेश किये गए हैं, जिन्हें आप अपनी इच्छा के अनुसार चुन सकती हैं। खूबसूरत डिज़ाइन वाली यह साड़ी पहनने में लाइटवेट और ईजी टू वेयर है। इसके साथ में मैचिंग का अनस्‍टिच्‍ड ब्लाउज पीस भी आता है।

Saree For Women का पल्‍लू और बॉर्डर भी काफी बेहतर है और इसे पहनकर आपको परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक मिलता है। यूज़र्स की तरफ से भी इसे अच्छी रेटिंग्स मिली है। C J Enterprise Saree Price: Rs 803.

4. SGF11 Women's Kanjivaram Silk Latest Saree Design

दिखने में बेहद ही खूबसूरत कांजीवरम सिल्‍क फैब्रिक वाली साड़ी का डिज़ाइन देखकर ही आप इसे पसंद कर लेंगे। इस Designer Saree को किसी भी ख़ास मौके पर पहना जा सकता है। किसी को गिफ्ट के तौर पर देने के लिए भी यह एक परफेक्ट ऑप्शन है। इसे पहनकर आपको एलिगेंट और एथनिक लुक मिलता है।

Latest Saree Design एकदम अट्रैक्टिव है और यह अलग-अलग कलर ऑप्शन में आती है। आप इसे आसानी से पहन सकती हैं। इसे पहनकर पूरा कंफर्ट मिलता है। SGF11 Saree Price: Rs 749.

5. Avantika Fashion Kanjivaram Silk Banarasi Party Wear Saree

लाइटवेट में आ रही सिल्क साड़ी को अगर आप ज्‍वेलरी के साथ वेयर करती हैं तो आपको बेहद ही खूबसूरत लुक मिलता है। ट्रेडिशनल फंक्शन में पहनने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है। इस साड़ी में कई अलग-अलग खूबसूरत कलर के पैटर्न दिए हुए हैं, जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकती हैं।

Kanjivaram Silk Sarees आपको देखते ही पसंद आ जाएगी और इसकी कीमत भी एकदम कम है। इसे लॉन्ग लास्टिंग फैब्रिक से तैयार किया गया है। होने पर इसका कलर भी फेड नहीं होता है। Avantika Fashion Saree Price: Rs 499.

Kanjivaram Silk Saree: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali