Best boAt Soundbars In India: पार्टी में लगेगा मस्ती भरे गानों का तड़का, ऐसा जबरदस्त साउंड कभी सुना नहीं होगा

Best boAt Soundbars In India- ‘बोट’ एक ऐसा ब्रांड जिसके साउंडबार का कोई जवाब नहीं। ऐसे में यहां आपको सबसे टॉप रेटिंग्स वाले Best boAt Soundbar के बारे में जानकारी दी जा रही है जो आपके काफी काम आएगी। ये साउंडबार प्रीमियम डिज़ाइन वाले हैं जिनकी साउंड और बेस क्वालिटी काफी लाजवाब है और ये कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आते हैं जो कम जगह में आसानी से फिट हो जाते हैं।

By SonaliPublish:Wed, 19 Jul 2023 01:09 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jul 2023 01:09 PM (IST)
Best boAt Soundbars In India: पार्टी में लगेगा मस्ती भरे गानों का तड़का, ऐसा जबरदस्त साउंड कभी सुना नहीं होगा
Best boAt Soundbars In India: पार्टी में लगेगा मस्ती भरे गानों का तड़का, ऐसा जबरदस्त साउंड कभी सुना नहीं होगा

Best boAt Soundbars In India: अगर घर की पार्टी को बनाना है सबसे यादगार तो इस लेख पर नजर डाल सकते हैं जिसमें बताया जा रहा है सबसे हाई परफॉर्म करने वाले Best boAt Soundbar के बारे में जिन्हें यूज़र्स की तरफ से टॉप रेटिंग्स मिली हुई है। ये साउंडबार सबवूफर के साथ आते हैं जो डीप बेस देते हैं। इनमें वेबसीरीज, लाइव क्रिकेट मैच, म्यूजिक, सीरियल और नई-नई मूवीज का फुल मजा मिलता है।

ये Dolby Atmos Soundbar हैं जिनकी साउंड क्वालिटी भी एकदम जबरदस्त है। ये साउंडबार पोर्टेबल डिज़ाइन में आते हैं और आसानी से कम जगह में भी फिट हो जाते हैं। ये Sound System एंटरटेनमेंट का भरपूर मजा देते हैं। इनमें काफी एडवांस फीचर्स मिलते हैं और ये रिमोट से ऑपरेट होते हैं। इनमें साउंड के अलग-अलग मोड्स भी मिलते हैं।

कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन: Best boAt Soundbars In India

Sound Bar For TV की खरीदी पर वारंटी भी मिलती है। इनमें कनेक्टिविटी के भी काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं तो आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार नीचे दिए गए विकल्पों पर नजर डाल सकते हैं।

1. boAt Aavante Bar 4000DA Dolby Atmos Soundbar

हाई परफॉर्मेंस वाले इस टॉप रेटेड Sound Bar For TV से सिग्नेचर साउंड का अनुभव मिलता है। यह साउंडबार दिखने में भी बेहद स्टाइलिश है और इसकी साउंड और बेस क्वालिटी भी काफी जबरदस्त है। इसमें काफी एडवांस फीचर्स आते हैं।

इस Sound System में ब्लूटूथ के साथ ही कई अन्य कनेक्टिविटी सपोर्ट का ऑप्शन मिलता है। इसमें म्यूजिक, मूवीज और न्यूज़ आदि का भरपूर मजा मिलता है। boAt Soundbar Price: Rs 16,999.

2. boAt Aavante Bar 1680D Bluetooth Soundbar With Dolby Atmos

प्रीमियम डिज़ाइन वाला Best boAt Soundbar रिमोट से फंक्शन करता है। इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी, एचडीएमआई जैसे कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। इसके साथ आ रहे सबवूफर से प्रीमियम ऑडियो के साथ इमर्सिव साउंड का अनुभव मिलता है। इससे नई-नई वेबसीरीज का भरपूर मजा मिलता है।

इस Soundbar Dolby Atmos की खरीदी पर 1 साल की वारंटी मिलती है। यह काफी हाई परफॉर्म करता है और इसे यूज़र्स की तरफ से भी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है। boAt Soundbar Price: Rs 8,999.

3. boAt AAVANTE Bar 3150D 260W 5.1 Channel Dolby Atmos Soundbar

जबरदस्त परफॉर्म देने वाले Best boAt Soundbar में एकदम एकदम क्लियर और बढ़िया साउंड क्वालिटी देता है। इस साउंडबार में पावरफुल साउंड आउटपुट मिलता है जिससे काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। इसे ऑपरेट करना भी आसान है।

Soundbar Dolby Atmos सबवूफर के साथ आता है। इसका डिजाइन भी काफी कॉम्पैक्ट है जिससे यह आसानी से घर के किसी भी कोने में फिट हो जाता है। boAt Soundbar Price: Rs 14,999.

4. boAt Aavante Bar 3200D Soundbar with Dolby Audio

वायर्ड सबवूफर के साथ आ रहे इस Sound System 3D सराउंड साउंड मिलती है। यह साउंडबार प्रीमियम ब्लैक कलर में आ रहा है जो दिखने में भी बेहद स्टाइलिश है। इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी भी मिलती है। इसे इस्तेमाल करना काफी आसान है।

यह Sound Bar For TV डुअल वायरलेस रियर स्पीकर और मास्टर रिमोट के साथ आता है जिसे यूज़र्स की तरफ से भी काफी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है। इसकी साउंड और बेस क्वालिटी काफी जबरदस्त है। boAt Soundbar Price: Rs 16,999.

5. boAt Aavante Bar 1850D Soundbar Dolby Atmos

हाई परफॉर्मेंस वाले इस Best boAt Soundbars In India के साथ नेक्स्ट लेवल के ऑडियो का एक्सपीरियंस मिलता है। 220 वॉट आरएमएस ध्वनि लगातार लंबे समय तक मनोरंजन प्रदान करती है। इसमें मल्टीचैनल कनेक्टिविटी, वायरलेस 2.1 चैनल सबवूफर और EQ मोड की विशेष सुविधाएँ मिलती है।

इस Soundbar With Dolby Atmos में कनेक्टिविटी के काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं। इसका डिज़ाइन भी बेहद स्टाइलिश है और इसे इस्तेमाल करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है।

FAQ: Best boAt Soundbar

1. घर के लिए बोट के कौन-से साउंडबार लेना बेहतरीन विकल्प है?

boAt Aavante Bar 4000DA Dolby Atmos Soundbar

boAt Aavante Bar 1680D Bluetooth Soundbar With Dolby Atmos

boAt AAVANTE Bar 3150D 260W 5.1 Channel Dolby Atmos Soundbar

boAt Aavante Bar 3200D Soundbar with Dolby Audio

boAt Aavante Bar 1850D Soundbar Dolby Atmos

2. साउंडबार किस लिए काम आता है?

एक छोटा स्पीकर सिस्टम है जो आपकी टीवी स्क्रीन के नीचे बैठता है जो एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करता है।

3. क्या नॉर्मल साउंडबार और डॉल्बी एटमॉस साउंडबार में फर्क है?

नॉर्मल साउंडबार की तुलना में डॉल्बी एटमॉस साउंडबार की साउंड क्वालिटी काफी बेहतरीन होती है।

4. क्या बोट साउंडबार में डॉल्बी एटमॉस साउंड मिलती है?

हाँ, बोट साउंडबार में डॉल्बी एटमॉस साउंड मिलती है।

Best boAt Soundbars In India : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali