Vivo NEX 3 का ऑफिशियल वीडियो हुआ टीज, सामने आई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी

Vivo NEX 3 स्मार्टफोन 16 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा...

By Harshit HarshEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 09 Sep 2019 04:24 PM (IST)
Vivo NEX 3 का ऑफिशियल वीडियो हुआ टीज, सामने आई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी
Vivo NEX 3 का ऑफिशियल वीडियो हुआ टीज, सामने आई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo NEX 3 स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक खबरें व जानकारियां सामने आ चुकी हैं। कंपनी अपना यह नया स्मार्टफोन 16 सितंबर को चीन में आयोजित होने वाले एक इवेंट में लॉन्च करेगी। Vivo NEX 3 के साथ ही इसका 5G वेरिएंट भी बाजार में उतारा जाएगा। इस स्मार्टफोन की मुख्य खासियत है कि इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध होगा। वहीं अब फोन का ऑफिशियल वीडियो टीज हुआ है जिसमें इसे हर एंगल से देखा जा सकता है।

Vivo NEX 3 का एक नया ऑफिशियल वीडियो टीज हुआ है जिसमें स्मार्टफोन को हर एंगल से देखा जा सकता है। सामने आए वीडियो के मुताबिक फोन में Waterfall डिस्प्ले दिया गया है। फोन का बेज़ेल काफी पतला है और इसमें टॉप पर ईयरपीस दिया गया है। वहीं बॉटम में 3.5mm का ऑडियोजैक मौजूद है। फोन के डिस्प्ले पर कोई बटन नजर नहीं आ रहा। जबकि साइड पैनल में पावर और वॉल्यूम बटन स्थित हैं।

ये भी पढ़ें: Vivo NEX 3 5G 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 16 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें पूरी डिटेल 

फोन के बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। वहीं पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। सामने आए वीडियो में फोन के बैक पैनल में बिल्कुल नीचे कंपनी के लोगो के साथ 5G लिखा हुआ है। इससे स्पष्ट होता है​ ​कि Vivo NEX 3 5G वेरिएंट में लॉन्च होगा। 

Vivo NEX 3 के स्पेसिफिकेशन्स
हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन के ज्यादा फीचर्स की जानकारी नहीं दी है, लेकिन सामने आई लीक खबरों और टीज के मुताबिक Vivo NEX 3 में 6.89 इंच का फुल एचडी+ ​सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2256 है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है जिसमें एक वेरिएंट में 8GB रैम और दूसरे वेरिएंट में 12GB रैम होगी और दोनों में 512GB की स्टोरेज क्षमता मिलेगी। लेकिन माइक्रोएसडी कार्ड नदारद होगा। फोन को Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है।

Vivo NEX 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा, अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। साथ ही फोन में 13 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें  44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी होगी।

chat bot
आपका साथी