दिसंबर में धूम मचाएंगे सोनी के ये दो नए डिवाइस

भारतीय बाजार में सोनी द्वारा एक्सपीरिया सीरीज के जेड3 व जेड3 कॉम्पेक्ट को लांच करने के बाद अब सोनी जल्द ही दो नए डिवाइस ला रहा है। सूचना के अनुसार दिल्ली में हुए समारोह में सोनी ने स्मार्टवाच 3 व स्मार्टबैंड टॉक को भी लांच किया जिसे दिसंबर तक बाजार में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

By Edited By: Publish:Fri, 26 Sep 2014 04:33 PM (IST) Updated:Fri, 26 Sep 2014 04:33 PM (IST)
दिसंबर में धूम मचाएंगे सोनी के ये दो नए डिवाइस

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में सोनी द्वारा एक्सपीरिया सीरीज के जेड3 व जेड3 कॉम्पेक्ट को लांच करने के बाद अब सोनी जल्द ही दो नए डिवाइस ला रहा है। सूचना के अनुसार दिल्ली में हुए समारोह में सोनी ने स्मार्टवाच 3 व स्मार्टबैंड टॉक को भी लांच किया जिसे दिसंबर तक बाजार में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

फिलहाल सोनी द्वारा इन दोनों डिवाइस की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इसकी खूबियों का विस्तार से उल्लेख किया गया है।

सोनी स्मार्टवॉच 3

सोनी द्वारा लांच की गई स्मार्टवॉच 3 में 1.6 इंच एलसीडी डिस्प्ले, 320 गुणा 320 पिक्सल रेजोल्यूशन, 1.2 गीगा हर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर, 512एमबी रैम व 4जीबी इंटरनल मेमोरी है। यह डिवाइस 420 एमएएच की बैटरी के साथ आया है व इसमें ब्लूटूथ व एनएफसी की सुविधा भी मौजूद है। डिवाइस में माइक्रोफोन, एक्सेलेरोमीटर, कम्पास, गायरो व जीपीएस सेंसर है।

इस स्मार्टवॉच को एंड्रायड वियर प्लेटफार्म पर बनाया गया है और जो इसे सोनी के पहले आए इस तरह के डिवाइस से अलग बनाता है। इसके साथ ही यह डिवाइस वाटर व डस्ट प्रू फ टेक्नोलॉजी से लैस है। सोनी की यह स्मार्टवॉच भारतीय बाजार में एलजी, सैमसंग, आसुस व मोटोरोला की स्मार्टवॉच को टक्कर देने में सक्षम हो सकती है।

सोनी स्मार्टबैंड टॉक

लांच किया गया दूसरा डिवाइस है सोनी स्मार्टबैंड टॉक जो कंपनी के स्मार्टबैंड एसडब्ल्यूआर10 का ही अपडेट वर्जन है। यह एक सेहत संबंधित डिवाइस है जो आपको व्यायाम व रोजमर्रा की स्वास्थ संबंधित जानकारी देगा। इस डिवाइस की खासियत है इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट कर कॉलिंग की सुविधा प्राप्त करना। यह डिवाइस किसी भी एंड्रायड किटकैट से चलने वाले स्मार्टफोन को सपोर्ट कर सकता है।

अन्य विशेषताओं की बात करें तो इस डिवाइस में 1.4 इंच ई-इंक डिस्प्ले, 32-बिट एआरएम कॉर्टेक्स-एम4 प्रोसेसर, 2एमबी इंटरनल मेमोरी व 70 एमएएच की बैटरी है। इसके अलावा यह डिवाइस एनएफसी, ब्लूटूथ व माइक्रो यूएसबी की सुविधा के साथ आया है।

पढ़ें: भारत आया सोनी एक्सपीरिया जेड 3 व जेड 3 कॉम्पेक्ट

पढ़ें: सोनी ने भारत में लांच किया 4जी कनेक्टिविटी वाला एक्सपीयिा ई 3 स्मार्टफोन

chat bot
आपका साथी