Samsung Galaxy M40 को खरीदने के लिए फ्लैश सेल का नहीं करना होगा इंतजार

Samsung Galaxy M40 को अब ओपन सेल में ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Publish:Mon, 24 Jun 2019 11:53 AM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2019 11:53 AM (IST)
Samsung Galaxy M40 को खरीदने के लिए फ्लैश सेल का नहीं करना होगा इंतजार
Samsung Galaxy M40 को खरीदने के लिए फ्लैश सेल का नहीं करना होगा इंतजार

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने कुछ ही समय पहले भारतीय मार्केट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy M40 लॉन्च किया था। इसकी पहली सेल 18 जून को आयोजित की गई थी। इसे अब तक फ्लैश सेल के जरिए ही बेचा जा रहा था। लेकिन अब इस फोन को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। Samsung Galaxy M40 को अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा, फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और होल-पंच सेल्फी कैमरा जैसे फीचर्स से लैस है।

Samsung Galaxy M40 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है। इसे मिडनाइट ब्लू और सीवॉटर ब्लू ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। ऑफर्स की बात करें तो जियो यजर्स को 198 रुपये और 299 रुपये के प्लान्स पर डबल डाटा ऑफर दिया जाएगा। वहीं, वोडाफोन और आइडिया यूजर्स को 255 रुपये के रिचार्ज पर 3,750 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसमें यूजर्स को 0.5 जीबी डाटा 18 महीने तक मिलता रहेगा।

Samsung Galaxy M40 Amazon से खरीदने के लिए आपको इस लिंक पर क्लिक करना होगा इससे आप सीधे Amazon के पेज पर पहुंच जाएंगे। 

Samsung Galaxy M40 के फीचर्स: इसमें 6.3 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। इस पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मौजूद है। साथ ही साउंड टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है। इस फोन से कंपनी ने 3.5mm हैडफोन जैक को भी हटा दिया है। कंपनी ने इस फोन के साथ टाइप-C इयरफोन्स दिए हैं। यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल का है तो दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाईड एंगल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इसमें 16 मेगापिक्सल का पंच-होल कटआउट फ्रंट कैमरा मैजूद है। यह फोन एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। यह फोन डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा से लैस Galaxy M20 कम कीमत में एक बेस्ट च्वाइस साबित हो सकता है। इसे Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Airtel अपने प्रीपेड यूजर्स को दे रहा 20GB तक फ्री वाई-फाई डाटा

Payment समेत Dark Mode समेत WhatsApp पर पेश होंगे ये 4 नए फीचर्स

Redmi 7A बनाम Realme C2: जानें बजट स्मार्टफोन की जंग में कौन रहा बेहतर 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी