ऐसे किसी भी डिवाइस पर देखें रियो ओलंपिक 2016

2016 के रियो ओलंपिक की चर्चाएं अभी से शुरु हो गईं हैं। हर दिन इससे संबंधित कोई न कोई खबर तो आ ही जाती हैं तो जाहिर है कि आप भी ओलंपिक देखने के लिए तैयार होंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 01 Aug 2016 06:28 PM (IST) Updated:Mon, 01 Aug 2016 07:00 PM (IST)
ऐसे किसी भी डिवाइस पर देखें रियो ओलंपिक 2016

2016 के रियो ओलंपिक की चर्चाएं अभी से शुरु हो गईं हैं। हर दिन इससे संबंधित कोई न कोई खबर तो आ ही जाती हैं तो जाहिर है कि आप भी ओलंपिक देखने के लिए तैयार होंगे। लेकिन ये संभव कैसे है, हम हैं न, हम आपको बताएंगे की ओलंपिक का ये सीजन आप कैसे और कहां देख पाएंगे। आपको बता दें कि ये रियो ओलंपिक 3 अगस्त से लेकर 21 अगस्त तक चलेगा जिसे आप अपने घर बैठे ही देख पाएंगे।

टेलीविजन देगा आपका साथ:

NBC टीवी नेटवर्क के जरिए आप रियो ओलंपिक का मजा उठा पाएंगे। NBC के अंतर्गत आने वाले दूसरे चैनल्स भी इस इवेंट को कवर करेंगे। NBC स्पोर्ट्स से आप ये भी जान पाएंगे की किस दिन किस खेल की प्रतियोगिता है। इसके अलावा Bravo, MSNBC और USA नेटवर्क पर भी कुछ इवेंट्स कवर किए जाएंगे।

हालांकि, रियो ओलंपिक को कवर करने के लिए NBC ही सबसे बड़ा नेटवर्क है। आपको बता दें कि आप NBC स्पोर्ट्स की एप भी डाउनलोड कर सकते हैं। ये एप एंड्रायड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध है। वहीं, ये एप विंडोज स्मार्टफोन यूजर भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप के जरिए आप लाइव शो या फिर ऑन-डिमांड ऑप्शन को चुन सकते हैं। इसके अलावा आप NBC की वेबसाइट पर जाकर भी लाइव शो देख सकते हैं।

यही नहीं, ये पहली बार है जब दर्शकों को खेल के दौरान वर्चुअल रिएलिटी का आनंद मिलेगा। कुछ इवेंट्स को खेल आयोजित होने के अगले दिन वीआर के साथ देखा जा सकेगा।

यह भी पढ़े:

बंपर ऑफर! सैमसंग गैलेक्सी एस6 एज पर मिल रही है 18000 रुपये की छूट, कई और स्मार्टफोन्स पर भी है ऑफर

#mannkibaat देश को रीसर्च और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में बढ़ना है आगे- पीएम मोदी

अरे वाह! ओला कैब कीजिए बुक तो फ्री में मिलेगा लेनोवो वाइब के5 नोट स्मार्टफोन

chat bot
आपका साथी