सिर्फ 299 रुपये में मिल रहा 9 हजार वाला Redmi का ये बजट फोन! हाथों-हाथ खरीद रहे ग्राहक

Redmi A1 Sale अगर आप नया 4G बजट स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप 9 हजार रुपये वाले Redmi A1 को मात्र 299 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में कई दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। (फोटो-जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Publish:Fri, 26 May 2023 02:30 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 03:48 PM (IST)
सिर्फ 299 रुपये में मिल रहा 9 हजार वाला Redmi का ये बजट फोन! हाथों-हाथ खरीद रहे ग्राहक
Redmi A1 Smartphone Amazon Offer Sale Discount Know Offer Sale Detail

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi भारत के लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड्स में एक है। कंपनी समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए स्मार्टफोन्स लाती रहती है। इतना ही नहीं ई-कॉमर्स साइट्स भी आपको कई रेडमी के फोन पर बेहतरीन ऑफर्स देते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को आप सिर्फ 299 रुपये में खरीद सकते हैं। आइये इसके ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Redmi A1 पर क्या है ऑफर

अमेजन पर Redmi A1 पर 37% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 5,699 रुपये है। यही नहीं, फोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका फायदा उठाकर आप इस कीमत को और कम कर सकते हैं। अगर आपके पास HSBC Cashback Card Credit Card है तो आप 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर पर पाएं 5,400 रुपये की छूट

ग्राहकों को लुभाने के लिए स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इस ऑफर के तहत फोन की कीमत को और 5,400 रुपये तक कम कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करता है कि आपको कितना एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। अगर आपके फोन की कंडिशन अच्छी हुई तो आप 5,400 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

Redmi A1 की खासियत

Redmi A1 में 6.52-इंच HD+ स्क्रैच रेसिस्टेंट डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। वहीं फोन की पीक ब्राइटनेस 400nits है। इस स्मार्टफोन्स में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज स्पेस दिया गया है।

वहीं अगर कैमरे की बात करें तो Redmi A1 में पीछे की तरफ 8MP का डुअल AI कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

डिस्क्लेमरः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील में बदलाव होता रहता है। Redmi A1 पर बताई गई डील खबर लिखने के दौरान की है। ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।

chat bot
आपका साथी