Realme 7 और Realme 7 Pro भारत में 3 सितंबर को देंगे दस्तक, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी के दावे के मुताबिक अपकमिंग Realme 7 और Realme 7 Pro भारत के सबसे तेज चार्ज होने वाले स्मार्टफोन होंगे। इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 11:05 AM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 11:05 AM (IST)
Realme 7 और Realme 7 Pro भारत में 3 सितंबर को देंगे दस्तक, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Realme 7 और Realme 7 Pro भारत में 3 सितंबर को देंगे दस्तक, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में एक के बाद एक लगातार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। कंपनी ने हाल ही में बजट सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme C11 और Realme C15 को लॉन्च किया था। Realme C15 की आज भारत में पहली सेल है। इसी दिन कंपनी ने अपनी नई Realme 7 का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro को पेश किया जाएगा।यह दोनों भी बजट सीरीज के स्मार्टफोन होंगे। 

Twitter पर जारी पोस्ट से हुआ खुलासा 

Realme ने अपने ऑफिशियल Twitter हैंडल पर एक पोस्ट जारी करके अपकमिंग फोन  Realme 7 और Realme 7 Pro  की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी दी है। ट्विटर पोस्ट के मुताबिक Realme की नई सीरीज में दो स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में 3 सितंबर की दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन की बिक्री Realme.com के अलावा लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से होगी.  

The name's 7... #realme7

Introducing India’s Fastest Charging technology & 2nd Generation 64MP Quad Camera to the mid-range segment.

Get ready to #CaptureSharperChargeFaster.

Premiering #realme7 & #realme7Pro at 12:30 PM, 3rd Sep. on our official channels.https://t.co/GocO44SynR" rel="nofollow pic.twitter.com/Xmot7CKjnI

— realme (@realmemobiles) August 27, 2020

स्पेसिफिकेशन्स  

Realme के मुताबिक Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन भारत का सबसे तेज चार्ज होने वाला स्मार्टफोन होगा। कंपनी की तरफ से फोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने का ऐलान किया गया है। साथ ही फोन में क्वॉड कैमरा मिलने की जानकारी दी गई है। वही लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक 4000mAh सपोर्ट के साथ आएगा। फोन बेजेललेस IPS डिस्प्ले में आएगा। फोन की डिस्प्ले 90Hz से 120Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली होगी। फोन Realme UI बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। Realme के दोनों स्मार्टफोन को 15 से 20 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है। Realme 7 और Realme 7 pro स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो फोन के बैक पैनल पर 64MP का क्वॉड कैमरा दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी