Oppo Reno 10x Zoom भारत में हुई Sold Out, जानें इस स्मार्टफोन में क्या है खास

Oppo Reno 10x Zoom को ऑफलाइन चैनल के माध्यम से खरीदने पर कंपनी कुछ आकर्षक ऑफर भी दे रही है।

By Harshit HarshEdited By: Publish:Sat, 29 Jun 2019 07:19 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2019 10:54 AM (IST)
Oppo Reno 10x Zoom भारत में हुई Sold Out, जानें इस स्मार्टफोन में क्या है खास
Oppo Reno 10x Zoom भारत में हुई Sold Out, जानें इस स्मार्टफोन में क्या है खास

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo को अपने हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Oppo Reno 10x Zoom का प्रोडक्शन बढ़ाना पड़ रहा है। कंपनी ने बताया कि यह स्मार्टफोन लॉन्च के महज कुछ सप्ताह में ही भारत में Sold Out हो गई है। इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन चैनल के माध्यम से खरीदने पर कंपनी कुछ आकर्षक ऑफर भी दे रही है।

इस स्मार्टफोन को 8 जुलाई से 20 जुलाई के बीच खरीदने पर Rs 2,500 का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। जल्द ही यह स्मार्टफोन सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पर उपलब्ध होगा। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसे फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। Oppo के मिड रेंज के स्मार्टफोन Oppo F11 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Oppo Reno 10x Zoom के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट और सिक्युरिटी पैच हाल ही में रोल आउट किया गया है। इस अपडेट के बाद स्मार्टफोन के सिक्युरिटी को और ज्यादा दुरस्त किया गया है। साथ ही कैमरा फीचर्स को और भी ऑप्टिमाइज्ड किया गया है। इस नए सॉफ्टवेयर अपडेट को खास तौर पर भारतीय यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है। इस अपडेट में यूजर्स को नया AI नाइट मोड मिल रहा है जिसकी मदद से यूजर्स लो लाइट में भी बेहतर तस्वीर क्लिक कर पाएंगे। इस नए अपडेट को रोल आउट कर दिया गया है यह जल्द ही यूजर्स को मिलने लगेगा।

Oppo Reno 10X Zoom में 6.6 इंच का नॉच लेस डिस्प्ले दिया गया है। इसमें शार्क फिन फ्रंट पॉप अप कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन भारत में Rs 49,990 की कीमत में उपलब्ध है। इसमें 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,065 mAh बैटरी VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 3.0 के साथ दिया गया है। फोन Android 9 Pie पर आधारित Colour OS ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। साथ ही, इसमें Qualcomm Snapdragon 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

chat bot
आपका साथी