12 फरवरी को वनप्‍लस ला रहा अपना ‘ऑक्‍सीजन ओएस’

अपने वन स्‍मार्टफोन के सफलता के बाद, चीनी कंपनी ऑक्‍सीजन ओएस के तौर पर आगामी 12 फरवरी को अपना रोम लांच करने की तैयारी में है। कंपनी ने फिलहाल इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है लेकिन कहा है कि 12 फरवरी को इस बारे में खुलासा की जाएगी।

By Monika minalEdited By: Publish:Fri, 30 Jan 2015 05:03 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jan 2015 05:05 PM (IST)
12 फरवरी को वनप्‍लस ला रहा अपना ‘ऑक्‍सीजन ओएस’

नई दिल्ली। अपने वन स्मार्टफोन के सफलता के बाद, चीनी कंपनी ऑक्सीजन ओएस के तौर पर आगामी 12 फरवरी को अपना रोम लांच करने की तैयारी में है। कंपनी ने फिलहाल इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है लेकिन कहा है कि 12 फरवरी को इस बारे में खुलासा की जाएगी।

यदि आप वनप्लस फोरम को देखते हैं तो वहां पीरियाडिक टेबल यानि आवर्त सारणी की इमेज दिखेगी जिसमें लाल रंग से ऑक्सीजन मेटल को दर्शाया गया है। पहले की रिपोर्ट से यहा पता चलता है कि जल्द ही कंपनी वन स्मार्टफोन का मेटल वैरिएंट भी लांच कर सकती है।

वनप्लस के अनुसार, इसका यह रोम ऐसा सॉफ्टवेयर होगा जो ओपन, कस्टमाइजेबल और बिना किसी बेकार के फीचर के होगा।'

इसके फोरम पर यह भी लिखा है कि इस ओएस का नाम काफी सारे यूजर्स के सुझावों को ध्यान में लेकर रखा गया है। वनप्लस ने एक पोस्ट में लिखा है, 'हमने बहुत सोचा कि इस रोम का हमारे लिए और हमारे फैन्स के लिए क्या महत्व है। हमें एहसास हुआ, कि हमारा एक सही उद्देश्य है कि हम ऐसे प्रॉडक्ट्स बनाएं जिन्हें हम खुद भी इस्तेमाल करना चाहेंगे, ताकि अच्छी टेक्नॉलाजी का ऐक्सेस सभी के पास हो।

पढ़ें: वन प्लस वन स्मार्टफोन: फीचर्स बनाते हैं इस फोन को बेहतरीन

chat bot
आपका साथी