OnePlus 6 डिस्काउंट में खरीदने का मौका, कंपनी ने भारत में खोले स्टोर्स

OnePlus के स्मार्टफोन को आप डिस्काउंट में खरीद सकते हैॆ, कंपनी ने हाल ही में अपने स्टोर चैन्नई में ओपन किया है

By Harshit HarshEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 02:11 PM (IST) Updated:Fri, 24 Aug 2018 04:18 PM (IST)
OnePlus 6 डिस्काउंट में खरीदने का मौका, कंपनी ने भारत में खोले स्टोर्स
OnePlus 6 डिस्काउंट में खरीदने का मौका, कंपनी ने भारत में खोले स्टोर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने भारत के कई शहरों में ऑफलाइन आउटलेट्स ओपन किए हैं। कंपनी के कोलकाता, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरू और मुंबई में पहले से ही आउटलेट्स थे। अब कंपनी ने हाल ही में चेन्नई में अपना नया स्टोर ओपन किया है। कंपनी ने हाल ही में प्रीमियम स्मार्टफोन सेग्मेंट में ऐप्पल आइफोन और सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन को पीछे छोड़ा है। वनप्लस के स्मार्टफोन्स की डिमांड भारतीय बाजार में हाल के दिनों में बढ़ी है।

कंपनी ने 21 अगस्त से भारतीय यूजर्स के लिए कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की है। भारतीय यूजर्स OnePlus के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। आइए, जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में,

कंपनी ने अपने स्मार्टफोन्स पर तीन तरह के ऑफर्स पेश किए हैं।

1. आप कंपनी के स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया और ऑफलाइन चैनल पर 6 महीने के इंस्टॉलमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर किया जा रहा है।

2. इसके अलवा एक्सिस बैंक के कस्टमर्स को 1,500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से उठा सकते हैं।

3. इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को अमेजन की वेबसाइट से ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं तो आपको 1,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

वनप्लस 6 के स्पेसिफिकेशन्स

यह फोन 6GB/ 64GB, 8GB/ 128GB, और 8GB/ 256GB वैरिएंट में लॉन्च किया गया। यह फोन मिडनाइल ब्लैक, मिरर ब्लैक और सिल्क व्हाइट लिमिटेड एडिशन कलर में आता है। 6GB/ 64GB मॉडल की कीमत भारत में 34,999 रुपये और 8GB/ 128GB मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है। कंपनी ने भारत में मार्वल अवेंजर्स लिमिटेड एडिशन भी लॉन्च किया है जिसकी कीमत 44,999 रुपये रखी गई है। यह फोन 6.28 इंच के बैजल-लैस डिस्प्ले, 19:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रेगन 845 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। फोन में डुअल-कैमरा सेटअप और 480fps स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर दिया गया है। इसकी बैटरी 3300mAh की है।

यह भी पढ़ें:

ऑनलाइन बैंकिंग फ्रॉड से बचने के लिए बरतें ये सावधानियां, नहीं तो लुट सकती है मेहनत की कमाई

Xiaomi Poco F1 इन मायनों में OnePlus 6 और Asus ZenFone 5Z को देगा टक्कर

आपके स्मार्टफोन से निकलने वाला रेडिएशन कितना है खतरनाक, ऐसे लगाएं पता

chat bot
आपका साथी