अब जल्द ही आप अपने एंड्रायड स्मार्टफोन को विंडोज लैपटॉप में बदल सकेंगे

सैमसंग ने ‘यूएस पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस’ के साथ एक पेटेंट भरा है डॉकिंग इंस्ट्रूमेंट (एक उपकरण) के लिए, जो एंड्रायड स्मार्टफोन और टेबलेट को एक विंडोज लैपटॉप के अंदर टर्न कर सकेगा।डॉकिंग इंस्ट्रूमेंट में एक एंड्रायड फोन को रखने के बाद, यह कनेक्ट हो जाएगा और ऑटोमेटिकली एक विंडोज

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Thu, 28 May 2015 12:49 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2015 12:52 PM (IST)
अब जल्द ही आप अपने एंड्रायड स्मार्टफोन को विंडोज लैपटॉप में बदल सकेंगे

नई दिल्ली: सैमसंग ने ‘यूएस पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस’ के साथ एक पेटेंट भरा है डॉकिंग इंस्ट्रूमेंट (एक उपकरण) के लिए, जो एंड्रायड स्मार्टफोन और टेबलेट को एक विंडोज लैपटॉप के अंदर टर्न कर सकेगा।


डॉकिंग इंस्ट्रूमेंट में एक एंड्रायड फोन को रखने के बाद, यह कनेक्ट हो जाएगा और ऑटोमेटिकली एक विंडोज मोड पर स्विच ऑन हो जाएगा। अटैच्ड स्क्रीन और कीबोर्ड की मदद से यूजर्स हर चीज को देख और कंट्रोल कर सकेंगे।


एक रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन को दोनों एंड्रायड और विंडोज पर चलाने की जरुरत पड़ेगी, जबकि विंडोज फोन की पॉपुलैरिटी अब लिमिटेड रह गई है, माइक्रोसॉफ्ट के यूबिक्विटस ऑपरेटिंग सिस्टम के डेस्कटॉप और लैपटॉप वर्जन के लिए बहुत से टेकर्स है। सैमसंग का पेटेंट यूजर्स के दो डिवाइसेज को कैरी करने के टास्क को सेव करेगा और स्मार्टफोन के अंदर डॉकिंग सिस्टम को प्लग लगाकर एक डिसेंट बिग स्क्रीन एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।


सैमसंग का पेटेंट उन लोगों के लिए उम्मीद है जो अपने एंड्रायड और आइओएस स्मार्टफोन्स को विंडोज लैपटॉप के अंदर कन्वर्ट करना चाहते हैं, अब ऐसे लोगों को अपनी धड़कने थामने की जरुरत है।

फ्लिपबोर्ड को खरीदने वाली है ट्विटर

chat bot
आपका साथी