नोकिया 9 स्पेसिफिकेशन्स के साथ ऑनलाइन हुआ स्पॉट, स्नेपड्रैगन 835 से हो सकता है लैस

इस फोन ने स्नैपड्रैगन 835 या दूसरे दमदार प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन्स को गीकबेंच स्कोर में पछाड़ दिया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 23 May 2017 05:39 PM (IST) Updated:Wed, 24 May 2017 08:00 AM (IST)
नोकिया 9 स्पेसिफिकेशन्स के साथ ऑनलाइन हुआ स्पॉट, स्नेपड्रैगन 835 से हो सकता है लैस
नोकिया 9 स्पेसिफिकेशन्स के साथ ऑनलाइन हुआ स्पॉट, स्नेपड्रैगन 835 से हो सकता है लैस

नई दिल्ली (जेएनएन)। नोकिया के एंड्रायड स्मार्टफोन 9 को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में नोकिया 9 की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई थीं। वहीं, इस फोन का एक प्रमोशनल वीडियो भी सामने आया था। इसी बीच इस फोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। खबरों की मानें तो इस फोन को गीकबेंच 3 ट्रैक पर टेस्ट किया गया है जो गीकबेंच का ही पुराना वर्जन है। इसके आधार पर यह फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और आइरिस स्कैनर से लैस होगा। साथ ही यह फोन एंड्रायड नॉगट पर आधारित होगा। वेबसाइट पर इस फोन का नाम एचएमडी ग्लोबल टीए-1004 है। इस फोन ने स्नैपड्रैगन 835 या दूसरे दमदार प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन्स को गीकबेंच स्कोर में पछाड़ दिया है। इस सेगमेंट में शाओमी मी 6 और सैमसंग गैलेक्सी एस8 स्मार्टफोन शामिल हैं। 

इससे पहले लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, यह नया स्मार्टफोन एलुमिनियम बॉडी से बना हुआ दिख रहा है। इमेज से पता चला है कि स्मार्टफोन में स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ टाइप-सी पोर्ट होंगे और साथ ही साथ 3.5mm हेड फोन जैक भी मौजूद होंगे। साथ ही स्मार्टफोन में 5.27 इंच का (1440x2560) QHD डिस्प्ले दिया जा सकता है। खबरों की मानें तो, नोकिया 9 स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। इसके अलावा खबर है कि स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम के साथ भी पेश किया जा सकता है। साथ ही स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा।

इसके अलावा तस्वीरों में फोन को 13 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ दिखाया गया है। साथ ही फोन में ड्यूल LED फ्लैश को भी शामिल किया गया हैं। खबर की मानें तो, यह लेजर ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ आएगा। नोकिया 9 क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें:

शाओमी Mi मैक्स 2 में हो सकती है 5349 mAh बैटरी, जानें और क्या होगा खास

इस बार हाथ से निकल गया शाओमी का Redmi 4, तो 30 मई को मिलेगा दोबारा मौका

एप्पल ने एंड्रायड पर लॉन्च किया यह अटैक, जानें विस्तार से

chat bot
आपका साथी