नोकिया 9 से जुड़ी तस्वीर और स्पेक्स हुए लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

नोकिया 9 स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा और स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस हो सकता है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Publish:Mon, 22 May 2017 10:30 AM (IST) Updated:Mon, 22 May 2017 10:30 AM (IST)
नोकिया 9 से जुड़ी तस्वीर और स्पेक्स हुए लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च
नोकिया 9 से जुड़ी तस्वीर और स्पेक्स हुए लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली(जेएनएन)। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया 9 एक बार फिर से नए लीक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल में आई खबर के अनुसार नोकिया 9 हाई-एंड वेरिएंट में लॉन्च होने वाला है। नए डिवाइस को frandroid.com की साइट पर देखा गया है। जिससे इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स और डिजाइन के बारे में पता चला है। हालांकि कंपनी की ओर से इस बात को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नही की गई है कि इस नए स्मार्टफोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा।

लीक हुई तस्वीरों पर नजर डालें तो, यह नया स्मार्टफोन एलुमिनियम बॉडी से बना हुआ दिख रहा है। इसके अलावा, इमेज से पता चला है कि स्मार्टफोन में स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ टाइप-सी पोर्ट होंगे और साथ ही साथ 3.5mm हेड फोन जैक भी मौजूद होंगे। साथ ही स्मार्टफोन में 5.27 इंच की (1440x2560) QHD डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में स्नेपड्रैगन 835 चिपसेट भी दिया जा सकता है।

खबरों की मानें तो, नोकिया 9 स्मार्टफोन 4 GB रैम और 64 GB की इनबिल्ट स्टोरेज से लैस हो सकती हैं। इसके अलावा खबर है कि स्मार्टफोन को 6 GB रैम के साथ भी पेश किया जा सकता है। साथ ही स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा।

इसके अलावा तस्वीरों में फोन को 13 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ दिखाया गया है। साथ ही फोन में ड्यूल LED फ्लैश को भी शामिल किया गया हैं। खबर की मानें तो, यह लेजर ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ आयेगा। फोन क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जर के साथ मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें:

नूबिया एन 1 लाइट आज भारत में हो सकता है लॉन्च, 3000 एमएएच बैटरी होगी खासियत

इस तरह बच सकते हैं रोमिंग चार्जेज से नहीं आएगा लंबा बिल

जानिए नोकिया 3310 से जुड़ी 8 खास बातें, क्या बनाता है इस फोन को खास

chat bot
आपका साथी