मेड इन इंडिया LG K42 भारत में लॉन्च, फोन में मिलेगा क्वाड कैमरा सेटअप, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

LG K42 स्मार्टफोन ने यूएस मिलिट्री डिफेंस स्टैंडर्ड टेस्ट को पास किया है। मतलब फोन कम और ज्यादा तापमान तामपान के झटकों वाइब्रेशन शॉक और नमी में जल्द खराब नहीं होगा। LG K42 स्मार्टफोन रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 04:30 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 04:30 PM (IST)
मेड इन इंडिया LG K42 भारत में लॉन्च, फोन में मिलेगा क्वाड कैमरा सेटअप, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह LG K42 स्मार्टफोन की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने मेड इन इंडिया स्मार्टफोन LG K42 को भारत में लॉन्च कर दिया है। LG K42 स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बिक्री के लिए 26 जनवरी 2021 से उपलब्ध रहेगा। इसकी कीमत 10,990 रुपये है। फोन की खरीद पर दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी। साथ ही एक फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा मिलेगी। फोन ने यूएस मिलिट्री डिफेंस स्टैंडर्ड टेस्ट को पास किया है। मतलब फोन कम और ज्यादा तापमान, तामपान के झटकों, वाइब्रेशन, शॉक और नमी में जल्द खराब नहीं होगा। LG K42 स्मार्टफोन रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

स्पेसिफिकेशन्स  

LG K42 स्मार्टफोन में 6.6 इंच HD+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है, जो सिनेमैटिक मोड के साथ आएगा। फोन में LG की 3D साउंड इंजीनियरिंग का इस्तेमाल किया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर 2.0 GHz Octa-Core (MT6762) का इस्तेमाल किया गया है। LG K42 स्मार्टफोन 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। फोन के रियर पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP लेंस के साथ आएगा। इसके अलावा 5MP सुपर वाइड एंगल, 2MP डेप्थ और 2MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। LG K42 स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। LG K42 स्मार्टफोन डेडिकेटेड गूगल असिसटेंट बटन दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में BT 5.0, USB Type-C का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही AI CAM, Google Assistant, Google Lens का सपोर्ट मिलेगा। फोन दो कलर ऑप्शन ग्रीन और ग्रे ऑप्शन में आएगा। 

chat bot
आपका साथी