अपडेट होगा इंस्टाग्राम, नये फीचर के तहत इसमें भी होगा ​मल्टीपल अकाउंट लॉगिन

फोटो शेयरिंग एप्लिकेशन इंस्टाग्राम के लिए नया अपडेट आने वाला है जिसके जरिए इसमें Gmail की तरह मल्‍टीपल लॉगइन अकाउंट जुड़ने वाला है।

By Monika minalEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2015 05:18 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2015 05:28 PM (IST)
अपडेट होगा इंस्टाग्राम, नये फीचर के तहत इसमें भी होगा ​मल्टीपल अकाउंट लॉगिन

फोटो शेयरिंग एप्लिकेशन इंस्टाग्राम के लिए नया अपडेट आने वाला है जिसके जरिए इसमें Gmail की तरह मल्टीपल लॉगइन अकाउंट जुड़ने वाला है।

इंस्टाग्राम का यह अपडेट फिलहाल एंड्रायड यूजर्स के लिए आएगा। इसके जरिए एक ही एप्ल्किेशन के साथ यूजर्स मल्टीपल अकाउंट को इंटीग्रेट कर सकते हैं उदाहरण के लिए अपना निजी अकाउंट और बिजनेस अकाउंट आदि।

इंस्टाग्राम एप्लीकेशन का यह नया अपडेट 7.12.0 वर्जन के तहत उपलब्ध होगा जिसे अभी आम उपभोक्ताओं के लिए नहीं रिलीज किया जाएगा।

हालांकि इसका बीटा वर्जन डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध है। साथ ही इंस्टाग्राम के इस बीटा कार्यक्रम का apk आप apk मिरर से डाउनलोड किया जा सकता है। फोन में इंस्टाग्राम का 7.12.0 वर्जन इंस्टॉल कर सेटिंग में जाकर नीचे स्क्रॉल करने पर एक विकल्प ऐड अकाउंट डिस्प्ले होगा। यह विकल्प क्लियर सर्च हिस्ट्री के ठीक नीचे दिया गया है।

एड अकाउंट करने के बाद आप अपने प्रोफाइल पेज से अकाउंट स्विच कर सकते हैं। लॉग ऑफ करने से दोनों अकाउंट से साइन ऑफ किया जा सकता है।

अमेजन का ऑफर- $1 में अनलिमिटेड फोटो बैकअप, $5 में अनलिमिटेड फाइल्स स्टोरेज

chat bot
आपका साथी