Move to Jagran APP

अमेजन का ऑफर- $1 में अनलिमिटेड फोटो बैकअप, $5 में अनलिमिटेड फाइल्‍स स्टोरेज

अमेजन एक वर्ष तक की वैलिडिटी के लिए $5(करीब 320रुपये) में अनलिमिटेड स्‍टोरेज लेकर आया है। इस ऑफर की घोषणा क्रिसमस शॉपिंग ‘ब्‍लैक फ्राइडे’ के दिन आया है।

By Monika minalEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 01:50 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 01:54 PM (IST)
अमेजन का ऑफर- $1 में अनलिमिटेड फोटो बैकअप, $5 में अनलिमिटेड फाइल्‍स स्टोरेज

नई दिल्ली। अमेजन एक वर्ष तक की वैलिडिटी के लिए $5(करीब 320रुपये) में अनलिमिटेड स्टोरेज लेकर आया है। इस ऑफर की घोषणा क्रिसमस शॉपिंग ‘ब्लैक फ्राइडे’ के दिन आया है।

loksabha election banner

यहां पाएं सस्ता Nexus 5X, कीमत में 20 फीसद की कमी

अमेजन मुफ्त ही 5GB का लिमिटेड क्लाउड ड्राइव स्टोरेज लेकर आया है। अमेजन ने यह विवरण नहीं दिया है कि कब सीमित समय के लिए आने वाला यह डील कब खत्म हो जाएगा।

इस नई डील के अनुसार यूजर्स एक वर्ष के लिए $1 (roughly Rs. 65) में अनलिमिटेड फोटो स्टोरेज- अमेजन पर स्टैंडर्ड कीमत $59.99 (roughly Rs. 4,000), और $1 की कीमत पर अनलिमिटेड क्लाउड ड्राइव (फोटोज समेत सभी फाइल्स के लिए), जिसका स्टैंडर्ड कीमत $11.99 (roughly Rs. 800) है। अमेजन प्राइम यूजर्स को दोनों ऑफर्स फ्री में मिलेंगे। यह डील केवल अमेरिका में उपलब्ध है।

कंपनी अपने अनलिमिटेड स्टोरेज प्लान के लिए फ्री में 1 साल का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है जो $50 (roughly Rs. 3,350) कीमत वाले कैमरे, विडियो गेम्स किचन कैटेगरीज, Camera, PC या Gaming PC को खरीदें।

अमेजन ने लांच किया बजट किंडल, जाने कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.