अमेजन और फ्लिपकार्ट के बीच होगी कड़ी टक्कर, डिस्काउंट और कैशबैक समेत मिलेंगे कई ऑफर्स

फ्लिपकार्ट फ्रीडम सेल और अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के दौरान यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 08 Aug 2017 10:59 AM (IST) Updated:Tue, 08 Aug 2017 11:58 AM (IST)
अमेजन और फ्लिपकार्ट के बीच होगी कड़ी टक्कर, डिस्काउंट और कैशबैक समेत मिलेंगे कई ऑफर्स
अमेजन और फ्लिपकार्ट के बीच होगी कड़ी टक्कर, डिस्काउंट और कैशबैक समेत मिलेंगे कई ऑफर्स

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ई-कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों के लिए कई शानदार डील्स लेकर आई हैं। एक तरफ भारतीय ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, फ्रीडम सेल लेकर आई है। यह सेल 9 अगस्त से शुरु होकर 11 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान स्मार्टफोन और लैपटॉप समेत कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, अमेजन इंडिया भी ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत करने जा रही है। यह सेल 9 अगस्त से शुरु होकर 12 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।

फ्लिपकार्ट फ्रीडम सेल:

शाओमी रेडमी नोट 4 की सेल 72 घंटों तक चलेगी। इस फोन की एक्सचेंज वैल्यू पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। Lenovo K5 Note को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस फोन पर फ्लैट डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। वहीं, मोटो सी प्लस पर 6,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। अगर ग्राहक एचडीएफसी का क्रेडिट या डेबिट इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

अमेजन इंडिया ग्रेट इंडियन सेल:

इस दौरान अगर ग्राहक एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 15 फीसद एप के जरिए और 10 फीसद वेबसाइट के जरिए ऑफ दिया जाएगा। साथ ही अमेजन पे में बैलेंस रखने पर 15 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। वनप्लस, लेनोवो, हॉनर, सैमसंग मोटोरोला, आईफोन और सोनी जैसे ब्रैंड्स पर यूजर्स को फ्लैट समेत एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। मोबाइल्स पर 35 फीसद तक का और पावरबैंक, ब्लूटूथ और हैडफोन्स पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, अगर आप प्राइम यूजर्स हैं तो आपके लिए यह सभी डील्स आधे घंटे पहले लाइव हो जाएंगी।

 

यह भी पढ़ें:

एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए पेश किया 84 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

ये हैं 2017 के बजट एंड्रायड स्मार्टफोन्स की लिस्ट, स्पेसिफिकेशन्स भी हैं खास

स्मार्टफोन में क्या और क्यों होते हैं सेंसर, किस तरह करते हैं काम, जानें

chat bot
आपका साथी