अब भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध Amazfit T-Rex 2 वॉच, 2 जुलाई से शुरू हो जाएगी डिलीवरी

अमेजफिट की स्मार्टवॉच Amazfit T-Rex 2 भारत में प्री-ऑर्डर बुकिंग के लिए जा रही है। इसकी वॉच की डिलीवरी 2 जुलाई से शुरू हो जाएगी। इस वॉच को आप 15999 रुपये में खरीद सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Publish:Fri, 01 Jul 2022 10:34 AM (IST) Updated:Fri, 01 Jul 2022 10:35 AM (IST)
अब भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध Amazfit T-Rex 2 वॉच, 2 जुलाई से शुरू हो जाएगी डिलीवरी
Amazfit T-Rex 2 वॉच प्री- ऑर्डर के लिए अपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazfit T-Rex 2 अब भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और स्मार्टवॉच की डिलीवरी 2 जुलाई से शुरू हो जाएगी। इसे 24 मई को 500mAh बैटरी के साथ वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था, जो स्मार्टवॉच को सामान्य 24 दिनों तक पावर दे सकता है। स्मार्टवॉच फिलहाल अमेजफिट की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। हाल ही में, अमेजन पर स्मार्टवॉच का लैंडिंग पेज भी लाइव हुआ, जो दिखाता है कि यह जल्द ही अमेजन पर भी खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Amazfit T-Rex 2 की भारत में कीमत

Amazfit की नई स्मार्टवॉच Amazfit की भारत की वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जिसकी कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। Amazfit T-Rex 2 को भारत में एस्ट्रो ब्लैक एंड गोल्ड, एम्बर ब्लैक और वाइल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया जा रहा है। प्री-ऑर्डर की गई स्मार्टवॉच की डिलीवरी 2 जुलाई को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। कंपनी 1,999 रुपये का लिमिटेड लॉन्च ऑफर जिम बैग भी दे रही है। यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए जो वियरेबल को प्री-ऑर्डर कर रहे हैं। Amazfit T-Rex 2 के लिए Amazon लैंडिंग पेज भी कुछ दिन पहले लाइव हुआ था, जिससे Amazon.in पर जल्द ही स्मार्टवॉच की उपलब्धता का संकेत मिला।

Amazfit T-Rex 2 की स्पेसिफिकेशंस

Amazfit की लेटेस्ट पेशकश में 454x454 पिक्सेल रेजॉल्यूशन वाला 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले है। Amazfit T-Rex 2 में 500mAh की बैटरी है, जो लगभग 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। कंपनी का दावा है कि सामान्य उपयोग के साथ यह स्मार्टवॉच 24 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। यह स्मार्टवॉच एक बैटरी सेवर मोड के साथ भी आती है जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह बैटरी जीवन को 45 दिनों तक बढ़ा सकती है।

Amazfit T-Rex 2 को डुअल-बैंड पोजिशनिंग और फाइव-सैटेलाइट नेविगेशन सिस्टम सपोर्ट मिलता है। स्मार्टवॉच एक फ़ंक्शन के साथ आती है जो पहनने वालों को ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन टेस्ट लेने के लिए प्रेरित करती है, अगर इसमें कोई बदलाव दिखता है, तो यह समय-समय पर इसकी जांच करती रहती है।

chat bot
आपका साथी