PUBG Mobile Update 0.13.0 Beta इन आसान स्टेप्स के जरिए करें Download

PUBG Mobile के डेवलपर्स Tencent games ने इसका नया बीटा वर्जन 0.13.0 हाल ही में लॉन्च किया है। पिछले दिनों लॉन्च हुए Call of Duty Mobile से मिल रही चुनौती के बाद लॉन्च किया गया

By Harshit HarshEdited By: Publish:Sun, 26 May 2019 06:36 PM (IST) Updated:Mon, 27 May 2019 09:08 AM (IST)
PUBG Mobile Update 0.13.0 Beta इन आसान स्टेप्स के जरिए करें Download
PUBG Mobile Update 0.13.0 Beta इन आसान स्टेप्स के जरिए करें Download

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile के डेवलपर्स Tencent games ने इसका नया बीटा वर्जन 0.13.0 हाल ही में लॉन्च किया है। इस बीटा वर्जन को पिछले दिनों लॉन्च हुए Call of Duty: Mobile से मिल रही चुनौती के बाद लॉन्च किया गया है। Call of Duty: Mobile को भी प्लेयर्स काफी पसंद कर रहे हैं। 15 मई को बीटा 0.12.5 को रिलीज किया गया था, इसके 10 दिन के बाद ही 0.13.0 बीटा को ग्लोबली लॉन्च किया गया है। आज हम आपको PUBG Mobile के इस लेटेस्ट बीटा को अपने स्मार्टफोन में Download करने के आसान स्टेप्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

PUBG और Call of Duty जैसे पावरफुल गेम्स खेलने के लिए आप हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 7 Pro को अमेजन से खरीद सकते हैं। इस फ्लैगशिप डिवाइश को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

android यूजर्स यहां से करें डाउनलोड- https://filecdn.igamecj.com/fclient/download.html" rel="nofollow

iOS यूजर्स यहां से करें डाउनलोड- https://testflight.apple.com/join/N2px9MKy" rel="nofollow

इस तरह करें इंस्टॉल

अपडेट डाउनलोड करने के बाद आपको स्मार्टफोन में फाइल मैनेजर को ओपन करना होगा। इसके बाद डाउनलोड फोल्डर को नेविगेट करें। अब जाकर डाउनलोडेबल फाइल Android_trunk_stable_No446_0.13.0.11080_Shipping_Google_CE.signed.shell.apk पर क्लिक या टैप करें। आपके अपने स्मार्टफोन के सेटिंग्स में जाकर settings>safety and privacy> Install apps from Unknown Sources नेविगेट करना होगा। 5 से 10 मिनटे के बाद यह अपडेट आपके स्मार्टफोन में इंस्टॉल हो जाएगा। अपडेट इंस्टॉल होने के बाद आपको अपने स्मार्टफोन में PUBG Mobile Beta को ऐप के जरिए ओपन करना होगा और गेस्ट यूजर के तौर पर साइन इन करें। साइन इन करते ही आप 0.13.0 बीटा वर्जन को खेल सकेंगे।

बीटा अपडेट डाउनलोड करने से पहले ध्यान रखें ये बातें आपको बता दें कि PUBG Mobile Beta वर्जन आपके ग्लोबल वर्जन को प्रभावित नहीं करेगा। इसे खेलने के लिए आप गेस्ट लॉग-इन के ऑप्शन का ही चुनाव करें। गेस्ट लॉग-इन के साथ अन्य सोशल मीडिया ऑप्शन उपलब्ध नहीं होगा। आपके स्मार्टफोन में कम से कम 7GB का इंटरनल स्टोरेज होना चाहिए। अगर आपको Problem parsing package का एरर मिले तो आप अपडेट को दोबारा डाउनलोड करें। 

यह भी पढ़ें:

OnePlus 7 Pro Review: क्या Samsung Galaxy S10+ टिक पाएगा इसके सामने?

Nokia 3.2 Review: 4,000mAh की दमदार बैटरी और बड़े डिस्प्ले वाला बजट स्मार्टफोन

OnePlus 7 Pro या Samsung Galaxy S10+: किस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खरीदना बेहतर?

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी