Valentine's Day 2020: Google ने सिंगल लोगों को कुछ इस मजेदार अंदाज में किया ट्रोल

Valentines को लेकर ये ट्रोलिंग काफी अलग होती है। इस बार लोग एक-दूसरे को ट्रोल नहीं कर रहे हैं बल्कि Google सिंगल लोगों को ट्रोल कर रहा है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 08 Feb 2020 01:31 PM (IST) Updated:Sat, 08 Feb 2020 01:31 PM (IST)
Valentine's Day 2020: Google ने सिंगल लोगों को कुछ इस मजेदार अंदाज में किया ट्रोल
Valentine's Day 2020: Google ने सिंगल लोगों को कुछ इस मजेदार अंदाज में किया ट्रोल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Valentine Week शुरू हो चुका है। जहां एक तरफ कपल्स एक दूसरे को इस दिन गिफ्टस आदि देते हैं। वहीं, सिंगल्स एक-दूसरे को ट्रोल करने से नहीं चूकते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वैसे तो आए दिन एक-दूसरे को ट्रोल करते रहते हैं। लेकिन Valentines को लेकर ये ट्रोलिंग काफी अलग होती है। इस बार लोग एक-दूसरे को ट्रोल नहीं कर रहे हैं बल्कि Google सिंगल लोगों को ट्रोल कर रहा है। Google देसी अंदाज में सिंगल लोगों को ट्रोल करता नजर आया है। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लोगों को देसी अंदाज में ट्रोल किया है।

Google India ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इसमें Valentine's Day 2020 को एक अनोखे अंदाज में लिखा गया है। साथ ही आखिर में सिंगल लोगों के लिए Tanhaaai गाने का सुझाव दिया गया है। वैसे तो इस नाम से कई गानें आपको मिल जाएंगे लिकए इस शब्द ने कई सिंगल लोगों को ट्रोल किया है।

Valentine’s Day

alentine’s Day

lentine’s Day

entine’s Day

ntine’s Day

tine’s Day

ine’s Day

ne’s Day

e’s Day

s Day

Day

ay

y @YouTubeIndia recommends: Tanhaaai— Google India (@GoogleIndia) February 5, 2020

Google के इस ट्वीट का YouTube ने भी इसी अंदाज में जवाब दिया है। हालांकि, इसमें सिंगल लोगो को ट्रोल नहीं किया गया है बल्कि उन्हें सपोर्ट किया है। YouTube ने सिंगल लोगों को कॉमरेड की उपाधी दी है। इन दोनों के ट्वीट्स पर भारतीय यूजर्स ने कई मजेदार रिप्लाईज किए हैं।  

Feeling Lucky

Feeling Luck

Feeling Luc

Feeling Lu

Feeling L

Feeling

Feelin

Feeli

Feel

Fee

Fe

F

Press F for our single comrades https://t.co/GohMD0AGci" rel="nofollow— YouTube India (@YouTubeIndia) February 5, 2020

वहीं, कुछ लोगों ने इनका बड़े ही मजेदार अंदाज में रिप्लाई दिया है। एक यूजर ने Google के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा है कि Single Hoon... इसे भी Google के अंदाज में ही लिखा गया है। 

Single hoon

Ingle hoon

Ngle hoon

Gle hoon

Le hoon

E hoon

Hoon

Oon

On

N— swarnim kulshreshtha (@swarnimkul) February 5, 2020

वहीं, एक यूजर ने देवदास मूवी के एक क्लिप को ट्वीट किया है। 

वहीं, कुछ लोगों ने इनका बड़े ही मजेदार अंदाज में रिप्लाई दिया है। एक यूजर ने Google के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा है कि Single Hoon... इसे भी Google के अंदाज में ही लिखा गया है।

chat bot
आपका साथी