ड्यूल फ्रंट कैमरा वाले इन स्मार्टफोन्स से मिलेगी सेल्फी की बेहतरीन क्वालिटी

ड्यूल फ्रंट कैमरा वाले इन स्मार्टफोन्स को यूजर काफी पसंद कर रहे हैं

By Shridhar MishraEdited By: Publish:Fri, 02 Feb 2018 10:44 AM (IST) Updated:Thu, 15 Mar 2018 04:07 PM (IST)
ड्यूल फ्रंट कैमरा वाले इन स्मार्टफोन्स से मिलेगी सेल्फी की बेहतरीन क्वालिटी
ड्यूल फ्रंट कैमरा वाले इन स्मार्टफोन्स से मिलेगी सेल्फी की बेहतरीन क्वालिटी

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। स्मार्टफोन्स में कैमरे की क्वालिटी को लेकर यूजर्स के साथ कंपनियां भी काफी गंभीर हैं। स्मार्टफोन्स कैमरे में ज्यादा मेगापिक्सल्स के साथ कई और फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। लो लाइट शूट हो या फिर 4k रिकॉर्डिंग, कैमरे में मौजूद सेंसर पहले के मुकाबले ज्यादा सेंसटिव हो गए हैं। सेल्फी की क्वालिटी को लेकर स्मार्टफोन्स के फ्रंट कैमरे में भी काफी बदलाव किए गए हैं। ऐसे में ड्यूल फ्रंट कैमरा का कॉन्सेप्ट यूजर्स को काफी पंसद आ रहा है। इस फीचर की मदद से सेल्फी की क्वालिटी में जबरदस्त बदलाव आया है। हम आपको ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको पसंद आ सकते हैं।

Samsung Galaxy A8+- सैमसंग गैलेक्सी ए8 प्लस की कीमत 32,990 रुपये है। फोन में 6 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। डिवाइस में 16 और 8 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा है। फोन लो लाइट कैप्चरिंग, ऑटो फोकस के साथ 4K रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Asus Zenfone 4 Selfie Pro- आसुस जेनफोन 4 सेल्फी प्रो की कीमत 23,999 रुपये है। फोन में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। डिवाइस में 24 और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा है। इससे फोटो की क्वालिटी शानदार आती है और पिक्सल फटते नहीं हैं।

Honor 9 Lite- भारतीय बाजार में हॉनर 9 लाइट 2 वैरियंट में मौजूद है। 3जीबी रैम वाले फोन की कीमत 10,999 रुपये है जबकि 4 जीबी रैम वाले फोन की कीमत 14,999 रुपये है। फोन में कुल 4 कैमरे दिए गए हैं। फोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा है। सेल्फी की क्वालिटी को बढ़ाने के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है।

Honor 9i- हॉनर 9 आई फोन की 4 जीबी फोन की कीमत 17,999 रुपये है। फोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

MWC 2018 में तहलका मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोन्स

आईफोन, मैक, एंड्रॉयड और विंडोज डिवाइस पर बिना टाइप किए इस तरह लिख सकते हैं यूजर्स

मोबाइल जगत में इन फोन्स ने रच दिया इतिहास, यूजर्स आज भी देते हैं मिसाल

chat bot
आपका साथी