आकर्षक कैमरे के साथ लेनोवो वाइब जेड 2 प्रो स्मार्टफोन

अगर आप अपने अंदर के प्रोफेशनल फोटोग्राफर को संतुष्ट करना चाहते हैं तो लेनोवो वाइब जेड2 प्रो को ले आइए अपने घर। यह ऐसा स्मार्टफोन है जो इमेज व वीडियो के लिए आपको प्रोफेशनल टिप्स व ट्रिक्स देगा।

By Edited By: Publish:Tue, 07 Oct 2014 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 07 Oct 2014 04:33 PM (IST)
आकर्षक कैमरे के साथ लेनोवो वाइब जेड 2 प्रो स्मार्टफोन

नई दिल्ली। अगर आप अपने अंदर के प्रोफेशनल फोटोग्राफर को संतुष्ट करना चाहते हैं तो लेनोवो वाइब जेड2 प्रो को ले आइए अपने घर। यह ऐसा स्मार्टफोन है जो इमेज व वीडियो के लिए आपको प्रोफेशनल टिप्स व ट्रिक्स देगा।

लेनोवो वाइब जेड2 प्रो में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ क्वाड-कोर स्नैपड्रगन प्रोसेसर है।

6इंच 4के एचडी डिस्प्ले वाले इस फोन में प्रो फोटोग्राफी मोड को चुनने का भी ऑप्शन है जो यूजर को शटर स्पीड बदलने में सहायक है। वाइब जेड2 प्रो काफी रोचक फीचर 'लाइव मोड' के साथ आया है जो एक ही समय में फ्रंट कैमरा व रियर कैमरा दोनों को एक्टिवेट करने में मदद करता है। इस प्रोसेस में रियर कैमरा वीडियो शूट करेगा व फ्रंट कैमरा वीडियो के बारे में आपकी अपनी लाइव कमेंट्री को रिकार्ड करेगा।

रिकार्ड करने के बाद इस विडियो व तस्वीरों को स्टोर करने का ऑप्शन देगा वह भी पासवर्ड के साथ। इसके साथ कंपनी का यूजर इंटरफेस वाइब यूआई 2.0 पर चलता है।

एंड्रायड किटकैट 4.4 के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 2.5 गीगाह‌र्ट्ज क्वाडकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रगन 801 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम व 4000एमएएच का लिथियम पॉलीमर बैटरी दिया गया है।

इसकी कीमत 32,999 रुपये है।

पढ़ें: हुवेई लाया आकर्षक डिजाइन वाले 4 नए डिवाइस

पढ़ें: लेनोवो ने लांच किया 8 इंच का वॉइस कॉलिंग टैबलेट

chat bot
आपका साथी