आपके बिजनेस में बड़े काम आएंगे ये 4 एप्स, मीटिंग से लेकर टीम तक को करते हैं मैनेज

ये 4 एप्स मीटिंग से लेकर टीम मेंबर्स और सोशल मीडिया अकाउंट तक को मैनेज करते हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Jun 2018 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jun 2018 11:03 AM (IST)
आपके बिजनेस में बड़े काम आएंगे ये 4 एप्स, मीटिंग से लेकर टीम तक को करते हैं मैनेज
आपके बिजनेस में बड़े काम आएंगे ये 4 एप्स, मीटिंग से लेकर टीम तक को करते हैं मैनेज

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। अगर आप किसी बिजनेस को शुरू करने जा रहे हैं, तो हम आपके लिए 4 ऐसे एप्स लेकर आए हैं जो मीटिंग से लेकर टीम मेंबर्स और सोशल मीडिया अकाउंट तक को मैनेज करते हैं। जानते हैं इन एप्स के नाम और फीचर्स के बारे में।

Slack: एप को 50 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला है। एप को 50 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 26 एमबी है।

फीचर्स- एप की मदद से आप पूरी टीम के साथ एक ही जगह पर बात कर सकते हैं। एप की मदद से आप अपनी मीटिंग को प्लान करने से लेकर टीम मेंबर्स तक से जुड़ सकते हैं।

Buffer: एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला है। एप को 34 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 7.4 एमबी है।

फीचर्स: एप की मदद से आप अपने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया को शेयर करने से लेकर मैनेज तक कर सकते हैं।

Programminh Hub: एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 स्टार मिला है। एप को 55 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 14 एमबी है।

फीचर्स: C, C++, HTML, Java, Python जैसी 17 प्रोग्रामिंग लैंगवेज को सीखने के लिए यह एप आपके काफी काम आ सकती है। सीधी भाषा में कहें तो यह आपका प्रोग्रामिंग गुरू बन सकता है।

Toggl: एप को 5 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 3.8 स्टार मिला है, जिसे 5 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 16 एमबी है।

फीचर्स: एप आपको बताता है कि किस मीटिंग में कितना वक्त लगेगा। इसके अलावा एप आपको उन सारे कामों की याद दिलाता है, जिन्हें करना जरूरी है।

यह भी पढ़ें:

इन 5 गलतियों के चलते हैक हो सकता है आपका सोशल मीडिया अकाउंट

DSLR पर भारी हैं ये 4 एक्शन कैमरा, पानी के 10 मीटर अंदर तक करते हैं 4K रिकॉर्डिंग

अब आपके आधार का नहीं होगा गलत इस्तेमाल, 2 मिनट में मिलेगी पूरी जानकारी

chat bot
आपका साथी