100 से ज्यादा स्पोर्ट मोड के साथ भारत में लॉन्च हुई Zebronics Drip स्मार्टवॉच, यहां जानें पूरी खबर

जेब्रोनिक्स ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Zebronics Drip को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच को आज यानी 5 जुलाई को लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टवॉच में आपको 10 से भी ज्यादा स्पोर्ट मोड ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन और मल्टीपल फिटनेस फीचर्स मिलते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Publish:Tue, 05 Jul 2022 08:09 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jul 2022 07:08 AM (IST)
100 से ज्यादा स्पोर्ट मोड के साथ भारत में लॉन्च हुई Zebronics Drip स्मार्टवॉच, यहां जानें पूरी खबर
100 से ज्यादा स्पोर्ट मोड के साथ Zebronics Drip स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च PC- Zebronics

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Zebronics Drip स्मार्टवॉच को भारत में 5 जुलाई मंगलवार को लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन और मल्टीपल फिटनेस फीचर्स के साथ आती है। इसमें 1.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। ड्रिप स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग और ब्लड प्रेशर मेजरमेंट के साथ IP67 वाटर रेसिस्टेंट मेटल बॉडी है। फिलहाल यह अमेजन पर अलग-अलग रंगों और दो वेरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह 10 इनबिल्ट वॉलपेपर और कई कस्टमाइज ऑप्शन के साथ आता है।

Zebronics Drip की कीमत

जेब्रोनिक्स की नई ड्रिप स्मार्टवॉच अलग-अलग स्ट्रैप ऑप्शंस के साथ अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। सिलिकॉन स्ट्रैप वाली स्मार्टवॉच को 1,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत 6,499 रुपये है। दूसरी ओर, स्मार्टवॉच के मेटल स्ट्रैप वर्जन को 2,399 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत पर लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन का मेटल स्ट्रैप विकल्प फिलहाल पांच कलर ऑप्शन- ब्लू, बेज, ब्लैक इन सिलिकॉन स्ट्रैप और सिल्वर, ब्लैक में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Zebronics Drip के स्पेसिफिकेशंस

Zebronics Drip में 1.7-इंच स्क्वायर टचस्क्रीन है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि इसे धूप में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टवॉच मेटल फ्रेम के साथ आती है, जिसे IP67 रेट किया गया है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन के लिए इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन भी मिलता है। ड्रिप वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है, जो यूजर के स्मार्टफोन पर सिरी या गूगल असिस्टेंट को एक्टिवेट कर सकता है।

नई स्मार्टवॉच में इनबिल्ट सेंसर के साथ मेडिटेशन मोड, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग भी है। आपका स्वास्थ्य संबंधी डाटा सीधे स्मार्टवॉच पर या स्मार्टफोन पर कंपेनियन एप्लिकेशन के माध्यम से देखा जा सकता है। Zebronics Drip स्टेप्स, कैलोरी और डिस्टेंस को भी ट्रैक करता है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के दिए गए है। Zebronics Drip को चार इनबिल्ट गेम्स, आठ मेनू यूजर इंटरफेस और आपके स्मार्टफोन पर कुछ एप्लिकेशन के लिए नोटिफिकेशन फंक्शन के साथ लॉन्च किया गया है। Zebronics ने दावा किया है कि वॉच 5 दिनों तक की औसत बैटरी लाइफ देती है।

chat bot
आपका साथी