20 दिन के स्टैंडबाय के साथ एमआई ने बेहद सस्ती कीमत पर लांच किया बैंड2, जानें क्या है खास

शाओमी ने अपना नया फिटनेस बैंड एमआई बैंड2 लांच कर दिया है। यह फिटनेस के साथ-साथ स्लीप ट्रैकर भी है। एमआई बैंड2 ब्लैक, ब्लू, ग्रीन,औरेंज और ब्लैक कलर जैसे रंग-बिरंगे कलर्स के वैरिएंट में 149 चीनी युआन यानि तकरीबन 1520 रुपये में उपलब्ध होगा

By MMI TeamEdited By: Publish:Thu, 02 Jun 2016 04:42 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jun 2016 04:50 PM (IST)
20 दिन के स्टैंडबाय के साथ एमआई ने बेहद सस्ती कीमत पर लांच किया बैंड2, जानें क्या है खास

अगर आप फिटनेस कॉन्शस है तो आपके लिए अच्छी खबर है। शाओमी ने अपना नया फिटनेस बैंड एमआई बैंड2 लांच कर दिया है। यह फिटनेस के साथ-साथ स्लीप ट्रैकर भी है। एमआई बैंड2 ब्लैक, ब्लू, ग्रीन,औरेंज और ब्लैक कलर जैसे रंग-बिरंगे कलर्स के वैरिएंट में 149 चीनी युआन यानि तकरीबन 1520 रुपये में उपलब्ध होगा।

शाओमी ने वीबो अकाउंट पर पोस्ट करके जानकारी दी कि एमआई बैंड2 चीन में एमआईडॉटकॉम पर प्री ऑर्डर के लिए मौजूद है और बिक्री के लिए 7 जून से उपलब्ध होगा।

पढ़े: महज 10000 रुपये में आईबॉल ने लांच किए दो लैपटॉप, जानें क्या है खास

नए एमआई बैंडपर्ल्स में 0.42 इंच का डिस्प्ले है जोकि स्क्रैच रेजिस्टेंट ग्लास और एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग से कवर है। इसके डिस्प्ले के नीचे उपलब्ध बटन पर जैसे ही यूजर टैप करता है तो हार्ट रेट का पता लगाया जा सकता है, इतना ही नहीं, इसमें फोटोप्लेथीस्मोग्राफी (पीपीजी)/ हार्ट रेट सेंसर दिया गया है।

एमआई बैंड2 में 70 एमएएच की बैटरी उपलब्ध है और दावा किया गया है कि यह 20 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम डिलीवर करती है। जहां तक बात कनेक्टिविटी की है तो यह बैंड ब्लूटूथ 4.0 को सपोर्ट करता है।

शाओमी ने बताया कि एमआई बैंड2 में अपग्रेडेड पीडोमीटर एल्गोरिदम दिया गया है और इसका डिजाइन स्कीन के हिसाब से ज्यादा अच्छे मटेरियल से बना है।

chat bot
आपका साथी