सैमसंग ने लांच किया एंड्रायड 4.4 किटकैट से लैस नया स्मार्टफोन

कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने अंतर्गत एक और बजट स्मार्टफोन निकाला है जो एंड्रायड 4.4 किटकैट से लैस है। 'सैमसंग गैलेक्सी स्टार 2 प्लस' नाम के इस स्मार्टफोन को आप कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर आसानी से देख सकते हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jul 2014 04:03 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jul 2014 04:03 PM (IST)
सैमसंग ने लांच किया एंड्रायड 4.4 किटकैट से लैस नया स्मार्टफोन

नई दिल्ली। कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने अंतर्गत एक और बजट स्मार्टफोन निकाला है जो एंड्रायड 4.4 किटकैट से लैस है। 'सैमसंग गैलेक्सी स्टार 2 प्लस' नाम के इस स्मार्टफोन को आप कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर आसानी से देख सकते हैं।

कंपनी के अनुसार यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 7,335 रुपये बताई गई है। स्मार्टफोन में एंड्रायड 4.4 किटकैट के अलावा 4.3 इंच टीएफटी डिस्प्ले, 1.2 गीगा हर्ट्ज डुअल कोर प्रोसेसर, 512 एमबी रैम व 4 जीबी इंटरनल मेमोरी मौजूद है। फिलहाल स्मार्टफोन में डाले गए चिपसेट की कोई जानकारी नहीं मिली है।

यदि कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी स्टार 2 प्लस में एलईडी फ्लैश के साथ 3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा नहीं रखा है जो इसके लिए बहुत बड़ा निगेटिव प्वाइंट साबित हो सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में 3जी, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ जीपीएस मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 1800 एमएएच की बैट्री लगाई गई है। यह स्मार्टफोन दो रंगों- काला व सफेद में उपलब्ध होगा।

पढ़ें: 13 अगस्त को आएगा सैमसंग गैलेक्सी अल्फा

पढ़ें: आने वाले हैं ये स्मार्टफोन

chat bot
आपका साथी