भारत में लांच हुआ ओप्पो नियो 3, जानिए विशेषताएं

चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो ने भारत में एक और स्मार्टफोन लांच किया है। नियो 3 नाम का यह स्मार्टफोन डुअल सिम स्मार्टफोन है जो आपको ऑनलाइन रिटेल स्टोर फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा।

By Edited By: Publish:Sat, 30 Aug 2014 05:24 PM (IST) Updated:Sat, 30 Aug 2014 05:24 PM (IST)
भारत में लांच हुआ ओप्पो नियो 3, जानिए विशेषताएं

नई दिल्ली। चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो ने भारत में एक और स्मार्टफोन लांच किया है। नियो 3 नाम का यह स्मार्टफोन डुअल सिम स्मार्टफोन है जो आपको ऑनलाइन रिटेल स्टोर फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा।

अपने इस नए स्मार्टफोन को बेहतरीन बताते हुए कंपनी ने ओप्पो नियो 3 को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट के द्वारा लोगों के सामने प्रस्तुत किया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 10,990 रुपये बताई गई है।

स्मार्टफोन की विशेषताओं पर नजर डालें तो नियो 3 में 4.5 इंच डिस्प्ले, 1.3 गीगा हर्ट्ज डुअल कोर प्रोसेसर, 1जीबी रैम व 4जीबी इंटरनल मेमोरी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा नियो 3 में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा व 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन में 1900 एमएएच की बैटरी लगी है।

ओप्पो नियो 3 में कंपनी का खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम 'कलर ओएस' लगा है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी की सभी सुविधाओं से लैस है ये स्मार्टफोन।

इसी हफ्ते ओप्पो ने फ्लिपकार्ट के माध्यम से ही अपने सभी स्मार्टफोन को बेचने का कांट्रेक्ट बनाया था। सूचना के अनुसार यह कहा जा रहा है कि कंपनी का फ्लिपकार्ट पर बिकने वाला सबसे पहला स्मार्टफोन नियो 3 नहीं बल्कि ओप्पो फाइंड 7 होगा।

पढ़ें: ओप्पो फाइंड 7

पढ़ें: अब ओप्पो भी आया फ्लिपकार्ट पर

chat bot
आपका साथी