इस कंपनी ने 1 साल तक फ्री इंटरनेट डाटा के साथ लॉन्च किया स्मार्टफोन

डाटाविंड ने MoreGMax 3G6 स्मार्टफोन एक साल तक फ्री इंटरनेट के साथ भारत में लॉन्च किया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 27 Mar 2017 01:32 PM (IST) Updated:Mon, 27 Mar 2017 02:00 PM (IST)
इस कंपनी ने 1 साल तक फ्री इंटरनेट डाटा के साथ लॉन्च किया स्मार्टफोन
इस कंपनी ने 1 साल तक फ्री इंटरनेट डाटा के साथ लॉन्च किया स्मार्टफोन

नई दिल्ली। कनाडा की कंपनी डाटाविंड ने अपना नया MoreGMax 3G6 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन के साथ एक साल तक फ्री इंटरनेट दिया जा रहा है। इस फोन की कीमत 5,999 रुपये है। कंपनी ने इस फोन की उपलब्धता के बारे में फिलहाल कुछ नहीं बताया है। इंटरनेट सर्विस के लिए डाटाविंड ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। आपको बता दें कि यूजर्स इस फोन पर केवल डिफॉल्ट UbiSurfer ब्राउजर के जरिए ही इंटरनेट चला पाएंगे। कंपनी ने बताया कि यूजर को इंटरनेट एक्सेस करने के लिए कोई भी रिचार्ज नहीं कराना होगा। साथ ही यह भी बताया है कि फ्री इंटरनेट की अवधि के दौरान यूजर ऑडियो/वीडियो स्ट्रीमिंग नहीं कर पाएंगे। अगर यूजर ऑनलाइन गानें सुनना या वीडियो देखना चाहते हैं, तो उन्हें इसके लिए टॉप-अप कराना होगा।

Datawind MoreGMax 3G6 के फीचर्स:

इसमें 6 इंच का डिस्पले दिया गया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस होगा। इसमें 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीआरएस/एज, 3जी, ब्लूटूथ, वाई-फाई और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी ने यह नहीं बताया है कि यह फोन एंड्रायड के किस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

डाटाविंड का यह फोन भारतीय मार्किट में रेडमी 4ए को टक्कर देगा। दोनों ही एक कीमत पर लॉन्च किए गए हैं। इस कीमत में जहां रेडमी 4ए के फीचर्स और अनुभव बेहतर है, वहीं, डाटविंड स्मार्टफोन एक साल का फ्री इंटरनेट दे रहा है।

यह भी पढ़े, 

इंटेक्स एक्वा 4जी मिनी स्मार्टफोन 4199 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

इस 4G स्मार्टफोन में चलेंगे दो Whatsapp अकाउंट, शानदार फीचर्स से है लैस

माइक्रोमैक्स स्पार्क वीडियो स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 4500 रुपये से कम, जानें फीचर्स

chat bot
आपका साथी