डुअल सिम सपोर्ट के साथ भारत आया आसुस फोनपैड 7

चीनी कंपनी आसुस ने अपनी भारतीय टैबलेट लिस्ट में एक और नाम जोड़ दिया है। इसी साल अप्रैल में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लांच हुआ डिवाइस फोनपैड 7 अब भारत आ गया है और इतना ही नहीं इसे काफी कम कीमत पर लांच किया गया है।

By Edited By: Publish:Fri, 08 Aug 2014 12:08 PM (IST) Updated:Fri, 08 Aug 2014 12:08 PM (IST)
डुअल सिम सपोर्ट के साथ भारत आया आसुस फोनपैड 7

नई दिल्ली। चीनी कंपनी आसुस ने अपनी भारतीय टैबलेट लिस्ट में एक और नाम जोड़ दिया है। इसी साल अप्रैल में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लांच हुआ डिवाइस फोनपैड 7 अब भारत आ गया है और इतना ही नहीं इसे काफी कम कीमत पर लांच किया गया है।

7 इंच डिस्प्ले व मात्र 8,999 रुपये की कीमत वाला यह डिवाइस डुअल सिम सपोर्ट के साथ आपको बेहतरीन 1280 गुणा 800 पिक्सल का रेजोल्यूशन उपलब्ध कराएगा। इतना ही नहीं कंपनी द्वारा डिवाइस को बेहतर कार्यक्षमता के लिए बनाया गया है साथ ही इसमें इंटेल का डुअल-कोर एटम जेड 2520 प्रोसेसर डाला गया है। इसके अलावा डिवाइस में 1 जीबी का रैम व एंड्रायड 4.3 है।

विशेषज्ञों के मुताबिक आसुस द्वारा इस डिवाइस की कैमरा क्वालिटी का काफी ध्यान रखा गया है। टैबलेट में 5 मेगापिक्सल का रियर व 1.2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है जो आपको वीडियो कॉलिंग व बेहतर इमेज क्वालिटी देगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाइ-फाइ, 3जी, ब्लूटूथ व जीपीएस जैसी सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

कंपनी द्वारा आसुस फोनपैड 7 में 8 जीबी इंटरनल मेमोरी डाली गई है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड से 64 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। ज्यादा से ज्यादा मेमोरी इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कंपनी की ओर से एक साल तक के लिए 16 जीबी क्लाउड स्टोरेज की भी सुविधा दी गई है।

डिवाइस में बैटरी बैकअप के लिए 3910 एमएएच बैटरी मौजूद है। तो यदि आप एक अच्छे व बजट टैबलेट की तलाश में हैं तो आसुस फोनपैड 7 डुअल सिम आपकी पसंद हो सकती है।

पढ़ें: आसुस ने 4 दिन में बेचे 40,000 यूनिट जेनफोन स्मार्टफोन

पढ़ें: जेनफोन 5 बन सकता है 'बेस्ट' बजट स्मार्टफोन

chat bot
आपका साथी