ओला में पेमेंट करना हुआ अब और भी आसान, कंपनी ने ऑनलाइन ट्रांजेक्शन में दी सहूलियत

ओला से यात्रा के बाद यात्री यूपीआई आईडी का इस्तेमाल कर पेमेंट कर सकेंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 04 Apr 2017 01:51 PM (IST) Updated:Tue, 04 Apr 2017 01:56 PM (IST)
ओला में पेमेंट करना हुआ अब और भी आसान, कंपनी ने ऑनलाइन ट्रांजेक्शन में दी सहूलियत
ओला में पेमेंट करना हुआ अब और भी आसान, कंपनी ने ऑनलाइन ट्रांजेक्शन में दी सहूलियत

नई दिल्ली। कैब एग्रीगेटर ओला ने डिजिटल पेमेंट प्रक्रिया को आसान बना दिया है। इसके लिए ओला ने यूनिफाईड पेमेंट इंटरफेस यूपीआई के साथ अपनी सेवा को जोड़ दिया है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया गया कि ओला से यात्रा के बाद यात्री यूपीआई आईडी का इस्तेमाल कर पेमेंट कर सकेंगे।

ओला मनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पल्लव सिंह ने कहा, “यूपीआई के माध्यम से भुगतान अधिक सुविधाजनक और त्वरित होगा। आने वाले समय में भी हम डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए इसी तरह के अत्याधुनिक साधनों का इस्तेमाल जारी रखेंगे। कंपनी ने बताया कि अब से ओला के लिए भुगतान करते समय उपभोक्ताओं को नकद, डेबिट-क्रेडिट कार्ड एवं ओला मनी वॉलेट के अलावा यूपीआई से भुगतान का विकल्प भी मिलेगा”।

ओला ने इससे पहले कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म Ola Play को हैदराबाद में लॉन्च करने की घोषणा की थी। कंपनी ने कहा है कि यह सर्विस जल्द ही दूसरे शहरों में भी लॉन्च की जाएगी। आपको बता दें कि यह सर्विस बेंगलुरु, मुंबई और दिल्ली में भी उपलब्ध है। ओला प्ले ने Apple Music, Sony LIV, AIB, Arre जैसे पार्टनर्स को यूजर्स को हाई-क्वालिटी इंटरैक्टिव अनुभव देने की अनुमति दी हुई है। ओला प्ले in-car और cloud technologies द्वारा संचालित है।

यह भी पढ़ें,

Gmail के एंड्रायड कीबोर्ड एप GBoard में शुरू हुआ GIF सपोर्ट

डिप्रेशन की समस्या से बचने के लिए ये एप्स साबित हो सकती हैं मददगार

Selfie का जमाना हुआ पुराना, अब Emoji में ऐसे बदल पाएंगे अपना चेहरा
 

chat bot
आपका साथी