Apple यूजर्स Free में नहीं ले सकेंगे अब मूवी और टीवी शो का मजा, App Store से हट गया ये ट्रेंडिंग ऐप

एपल यूजर्स हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल एपल ने ऐप स्टोर से एक ऐप को हटा दिया है। इस ऐप का नाम Kimi है।दरअसल रिपोर्टस् का दावा है कि यह ऐप यूजर्स को गलत जानकारियां दे रहा था। मिसलीडिंग का टैग मिलने के बाद कंपनी ने इस ऐप को ऐप स्टोर से हटाया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Publish:Thu, 15 Feb 2024 08:34 AM (IST) Updated:Thu, 15 Feb 2024 08:34 AM (IST)
Apple यूजर्स Free में नहीं ले सकेंगे अब मूवी और टीवी शो का मजा, App Store से हट गया ये ट्रेंडिंग ऐप
Free में नहीं ले सकेंगे अब एपल यूजर्स मूवी और टीवी शो का मजा, जानिए क्यों

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल यूजर्स हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल, एपल ने ऐप स्टोर से एक ऐप को हटा दिया है। इस ऐप का नाम Kimi है।

फोन पर नहीं ले सकेंगे अब मूवी का मजा

ऐप स्टोर पर मौजूद यह ऐप एपल यूजर्स को उनके स्मार्टफोन पर मूवी और टीवी शो देखने की सुविधा देता था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने इस ऐप को अब आईओएस, आईपैडओएस और मैकओएस के हटा दिया है।

क्यों हटाया गया ऐप स्टोर से यह ऐप

दरअसल, रिपोर्टस् का दावा है कि यह ऐप यूजर्स को गलत जानकारियां दे रहा था। मिडलीडिंग का टैग मिलने के बाद कंपनी ने इस ऐप को ऐप स्टोर से हटाया है।

किमी ऐप ऐप स्टोर पर बीते साल 2023 से मौजूद है। ऐसे में पांच महीने में इस ऐप को हटा दिया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस ऐप (Kimi app) को ऐप स्टोर पर विजन टेस्टिंग ऐप के रूप में पेश किया जा रहा था।

हालांकि, यह ऐप असल में विजन टेस्टिंग था ही नहीं। इतना ही नहीं, किमी ऐप को लेकर ऐप स्टोर पर डिस्क्रिप्शन और स्क्रीनशॉट जैसी जानकारियां भी कुछ साफ नहीं थीं।

ये भी पढ़ेंः गूगल ने पेश किया Android Safe Browsing फीचर, एंड्रॉइड स्मार्टफोन हानिकार लिंक ओपन होने पर मिलेगा अलर्ट

ऐप स्टोर की ट्रेंडिग लिस्ट में था शामिल

किमी ऐप का इस्तेमाल बहुत से एपल यूजर्स कर रहे थे। यह ऐप ऐप स्टोर पर ट्रेंडिग लिस्ट में फ्री एंटरटेनमेंट ऐप्स में 8वें नंबर पर था। इतना ही नहीं, इस ऐप को फ्री ऐप्स की लिस्ट में 46वां स्थान मिला था।

किमी ऐप पुराने Popcorn Time app की तरह दिखता था, जो कि सालों पहले ऐप स्टोर पर मौजूद था। इस ऐप की मदद से यूजर्स को torrents से भी मूवी देखने और डाउनलोड करने की सुविधा मिलती थी।

एपल की ओर से फिलहाल यह जानकारी नहीं दी गई है कि कंपनी ने किन वजहों से इस ऐप को ऐप स्टोर से हटाया है।

chat bot
आपका साथी