राजस्थान में पाकिस्तान से आया था संदिग्ध गुब्बारा: रक्षा मंत्री

दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बुधवार को संदिग्ध गुब्बारा देखा गया। बुधवार शाम दिल्ली के IGI एयरपोर्ट के पास आयानगर इलाके के ऊपर गुब्बारे को देखा गया। बताया जा रहा है कि यह गुब्बारा गुड़गांव के तरफ से आया था। इसके बाद सिक्युरिटी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2016 03:06 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2016 03:15 AM (IST)
राजस्थान में पाकिस्तान से आया था संदिग्ध गुब्बारा: रक्षा मंत्री

जयपुर। दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बुधवार को संदिग्ध गुब्बारा देखा गया। बुधवार शाम दिल्ली के IGI एयरपोर्ट के पास आयानगर इलाके के ऊपर गुब्बारे को देखा गया। बताया जा रहा है कि यह गुब्बारा गुड़गांव के तरफ से आया था। इसके बाद सिक्युरिटी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। वहीं, मंगलवार को बाड़मेर और पाली जिलों में मार गिराए गए संदिग्ध गुब्बारों के बारे में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि वे गुब्बारे पाकिस्तान से आए थे।

सेना ने किया संदिग्ध सामान मिलने की बात को कन्फर्म...

- सूत्रों का कहना है कि बाड़मेर और पाली में जो गुब्बारे मिले हैं, उन पर यूएसए लिखा हुआ है। हालांकि, इस बारे में सेना के अफसर कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं।

- गुब्बारा तीन मीटर चौड़े और आठ फीट लंबे बताए जा रहे हैं।

विदेश मंत्रालय पाकिस्तान के सामने मुद्दा उठाएगा

- सूत्रों के अनुसार रक्षा मंत्रालय ने इस मामले की पूरी रिपोर्ट विदेश मंत्रालय को दी है। विदेश मंत्रालय से पाकिस्तान के सामने यह मुद्दा उठाने के लिए कहा गया।
- साथ ही पाकिस्तान को हिदायत भी दिए जाने को कहा गया है कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न दोहराए।

chat bot
आपका साथी