Rajasthan: बेटे ने मां के अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाले, गिरफ्तार

Son Arrested. मां के अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 18 May 2020 10:20 PM (IST) Updated:Mon, 18 May 2020 10:20 PM (IST)
Rajasthan: बेटे ने मां के अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाले, गिरफ्तार
Rajasthan: बेटे ने मां के अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाले, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जयपुर। Son Arrested. राजस्थान के कोटा में 75 साल की मां के अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले 50 साल के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को राज्य मानवाधिकार आयोग के कार्यवाहक जस्टिस महेशचंद्र शर्मा ने इस मामले में पुलिस महानिदेशक, कोटा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जस्टिस शर्मा ने इस मामले में तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगते हुए कहा कि ये सभी अधिकारी अपनी निगरानी में मामले की जांच कराए और शीघ्र तथ्यात्मक रिपोर्ट पेश करे। जस्टिस शर्मा ने "दैनिक जागरण" को बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आयोग ने पुलिस के उच्च अधिकारियों की निगरानी में जांच के निर्देश दिए हैं। दरअसल, कोटा के शिवपुरी इलाके में 50 साल के एक बेटे ने अपनी 75 साल की मां की अश्लील फोटो खींचकर दो दिन पूर्व सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। बाद में शातिराना तरीके से इन्हें डिलीट भी कर दिया। मां को जब इस बारे में लोगों से पता चला तो उसने दादाबाड़ी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तकनीकी जांच के आधार पर फोटो रिकवर करते हुए बेटे को रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस निरीक्षक ताराचंद ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 13 मई को वह कपड़े बदल रही थी। इसी दौरान धोखे से बेटे ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए। दोनों मां-बेटे के बीच मकान को लेकर विवाद काफी समय से चल रहा था। मां को बदनाम करने के लिए उसने यह फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल किए। पुलिस ने सोमवार को आरोपित बेटे को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे पुलिस की निगरानी में पूछताछ के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान आरोपित के पुलिस के समक्ष बड़ा खुलासा किया है। 

chat bot
आपका साथी