Rajasthan: नागौर में सड़क दुर्घटना, तेज गति से आ रही ट्रक ने कार को मारी टक्कर; एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

राजस्थान (Rajasthan Accident) के नागौर जिले में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई वहीं पांच लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार जोधपुर जिले के रिजनाली गांव के दस लोग स्कार्पियो में सवार होकर नागौर रजिले में स्थित रानाबाई मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi Avinash Publish:Wed, 24 Apr 2024 06:43 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 06:43 PM (IST)
Rajasthan: नागौर में सड़क दुर्घटना, तेज गति से आ रही ट्रक ने कार को मारी टक्कर; एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत
तेज गति से आ रही ट्रक ने कार को मारी टक्कर (Image: Jagran)

HighLights

  • नागौर में सड़क दुर्घटना
  • तेज गति से आ रही ट्रक ने कार को मारी टक्कर
  • एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के नागौर जिले में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं पांच लोग घायल हो गए। हादसा बुधवार दोपहर दो बजे नागौर जिले के हरसौर गांव में हुआ। पुलिस के अनुसार जोधपुर जिले के रिजनाली गांव के दस लोग स्कार्पियो में सवार होकर नागौर रजिले में स्थित रानाबाई मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

ट्रक ने स्कार्पियो को मारी टक्कर

इस बीच सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने स्कार्पियो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल है। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कार्पियो में से मृतकों व घायलों को बाहर निकाल का स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया । जहां चिकित्सकों ने पांच को मृत घोषित कर दिया।

मानसिंह अस्पताल के लिए किया रेफर

घायलों में दो की हालत गंभीर होने पर उन्हे जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल के लिए रेफर किया गया। शेष तीन घायलों का नागौर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने रास्ते को जाम कर दिया,जिसे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने समझाइश कर खुलवाया।

यह भी पढ़ें:  Rajasthan: सीकर में भीषण सड़क हादसा, पुलिस की जीप पर पलटा पत्थरों से लदा ट्रक; 3 की मौत

यह भी पढ़ें: अंग प्रत्यारोपण और फर्जी NOC मामले में वरिष्ठ चिकित्सकों को भेजा गया नोटिस, आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ

chat bot
आपका साथी