Road Accident In Jodhpur: बस और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत, दस घायल

Road Accident In Jodhpur. बस और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और दस अन्य घायल हो गए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 08 Mar 2020 12:40 PM (IST) Updated:Sun, 08 Mar 2020 12:40 PM (IST)
Road Accident In Jodhpur: बस और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत, दस घायल
Road Accident In Jodhpur: बस और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत, दस घायल

जयपुर, जेएनएन। Road Accident In Jodhpur. राजस्थान के जोधपुर में रविवार को बस पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दस अन्य घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, जोधपुर बिलाड़ा मार्ग पर बिनावास गांव के पास निर्माणाधीन पुलिये के पास बस और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। हादस में करीब दस लोग घायल हुए हैं। आसपास के लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया है। राहत व बचाव कार्य जारी है।

इधर, सांसद पीपी चोधरी, जोधपुर ग्रामीण एसपी, जिला कलेक्टर,  पीपाड थानाधिकारी प्रेमदान रत्नु सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। रेस्क्यू कर घायलों को मथुरा दास माथुर अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। अभी तक हादसे में मारे गए और घायल हुए लोगों के नामों का पता नहीं चल सका है। यह भी नहीं पता चल पाया है कि ये लोग कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे।

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के जोधपुर जिले के मथानिया थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल की बस तेज रफ्तार के कारण पलट गई थी। उस समय बस में सवार जिसमें सवार 12 से ज्यादा विद्यार्थी चोटिल हो गए। पांच गंभीर रूप से घायल विद्यार्थियों का जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा मथानिया थाना क्षेत्र के बिंजवाडि़या गांव में हुआ।

यहां संगीता पब्लिक स्कूल की बस सुबह बच्चों को लेकर तिंवरी जा रही थी। गति तेज होने के कारण यह बेकाबू होकर पलट गई। हादसे की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण और बालकों के अभिभावक मौका स्थल पर पहुंचे और बस में फंसे बच्चों को निकाला। कुछ देर में पुलिस भी मौके पर पहुंची और इस स्थिति को संभाला जहां पुलिस द्वारा अब आगे की कार्रवाई की जा रही है

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी