Rajasthan News: जल जीवन मिशन घोटाले में IAS अधिकारी के घर ED की छापेमारी, 25 अन्य ठिकानों पर भी कार्रवाई जारी

जल जीवन मिशन घोटाले (Jal Jeevan Mission Scam) मामले में ईडी (ED) एक्शन मोड में नजर आ रही है। इस मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने राजस्थान में एक आईएएस अधिकारी के परिसरों पर छापेमारी की। इसके साथ ही पूरे राजस्थान में कुल 25 ठिकानों पर ईडी ने रेड डाली है। मामले में ईडी की टीम योजना से जुड़ी सभी फाइलों को खंगालने की तैयारी में है।

By AgencyEdited By: Publish:Fri, 03 Nov 2023 09:12 AM (IST) Updated:Fri, 03 Nov 2023 09:12 AM (IST)
Rajasthan News: जल जीवन मिशन घोटाले में IAS अधिकारी के घर ED की छापेमारी, 25 अन्य ठिकानों पर भी कार्रवाई जारी
जल जीवन मिशन घोटाला मामले में ईडी ने की छापेमारी

HighLights

  • जल जीवन मिशन घोटाले में ईडी का एक्शन
  • सीनियर आईएएस अधिकारी के परिसर में छापेमारी
  • घोटाले के संबंध में 25 ठिकानों पर करेगी छापेमारी

एजेंसी, जयपुर। जल जीवन मिशन घोटाला मामले में ईडी एक्शन मोड में आ गई है, जिसके बाद राजस्थान के कई अफसरों और राजनेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने राजस्थान में एक आईएएस अधिकारी के परिसरों पर छापेमारी की। 

Enforcement Directorate is conducting searches at 25 locations across Rajasthan in the Jal Jeevan Mission case: Sources pic.twitter.com/1RAjKezND5— ANI (@ANI) November 3, 2023

25 ठिकानों पर की छापेमारी

मामले में ईडी जल जल जीवन मिशन योजना से जुड़ी सभी फाइलों को खंगालने में लगी हुई है और इससे जुड़े सभी अफसरों तक पहुंचने में लगी हुई है। इसके साथ ही, पूरे राजस्थान में कुल 25 ठिकानों पर ईडी ने रेड डाली है। इस मामले में सीनियर IAS अधिकारी से ईडी की टीम पूछताछ करने की तैयारी में भी है।

यह भी पढ़ें: Rajasthan: कांग्रेस विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने राजस्थान SC आयोग के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

सूत्रों ने कहा कि कुछ अन्य जुड़े व्यक्तियों को भी धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के प्रावधानों के तहत कवर किया जा रहा है। केंद्रीय एजेंसी ने इस मामले में सितंबर में भी इसी तरह की छापेमारी की थी।

यह भी पढ़ें: Rajasthan ACB की बड़ी कार्रवाई, ED अधिकारी को 15 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

chat bot
आपका साथी