राजस्थान की सास और बहू ने प्रधानमंत्री से की न्याय की गुहार

बेटे के इंतजार में वृद्धा मां और पति के इंतजार के पत्नी की आंखें रोते-रोते पथरा गई हैं।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 16 Jul 2017 01:59 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jul 2017 01:59 PM (IST)
राजस्थान की सास और बहू ने प्रधानमंत्री से की न्याय की गुहार
राजस्थान की सास और बहू ने प्रधानमंत्री से की न्याय की गुहार

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में सीकर जिले का एक व्यक्ति घर से मजदूरी करने के लिए निकला, लेकिन सात वर्ष बाद भी वह वापस घर नहीं आया। परिजनों को अब भी उसके आने का इंतजार है। बेटे के इंतजार में वृद्धा मां और पति के इंतजार के पत्नी की आंखें रोते-रोते पथरा गई हैं। राज्य में जिले से लेकर प्रदेश स्तर तक के अफसरों और नेताओं तक फरियाद लेकर घूमते हुए थक चुकी दोनों सास और बहू ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है।

सीकर जिले की किरण देवी ने प्रधानमंत्री को भेजे पत्र में कहा है कि महेन्द्र कुमार 30 मार्च, 2010 को घर से मजदूरी के लिए निकला था, लेकिन उसके बाद वह वापस घर लौटकर नहीं आया। किरण देवी ने गांव के ही तंवर सिंह राजपूत ओर महावीर सिंह पर महेन्द्र का अपहरण करने का आरोप लगाया है। पत्र में लिखा कि स्थानीय पुलिस से लेकर राज्य के पुलिस महानिदेशक एवं गृहमंत्री तक से मिलने के बाद भी महेन्द्र के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

अब आरोपी तंवर सिंह और महावीर सिंह परिवार को धमका रहे है कि यदि इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों एवं नेताओं से मिलना बंद नहीं किया तो दोनों सास-बहू को जान से मार देंगे। इसलिए परेशान होकर किरण देवी ने प्रधानमंत्री से आग्रह किया है कि मामले की जांच कराई जाए और उसके पति को तलाशा जाए।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी