जयपुर हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिख भेजा; 'बेंगलुरु में बैठा हूं पकड़ सको तो पकड़ लो'

जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हडकंप मच गया। हवाई अड्डे के अधिकारिक फीडबैक आईडी पर शुक्रवार दोपहर में धमकी का ईमेल आया था। इसके बाद हवाई अड्डे के सुरक्षाकर्मियों और बम निरोधक दस्ते ने सर्च ऑपरेशन चलाया। साइबर टीम भी मौके पर पहुंची। करीब डेढ़ घंटे तक पूरी छानबीन करने के बाद हवाई अड्डा परिसर मे कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav Atrey Publish:Fri, 26 Apr 2024 10:00 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 10:00 PM (IST)
जयपुर हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिख भेजा; 'बेंगलुरु में बैठा हूं पकड़ सको तो पकड़ लो'
हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार पर बम रखा होने की धमकी। (फाइल फोटो)

HighLights

  • हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार पर बम रखा होने की धमकी
  • पिछले चार महीने में इस तरह की तीसरी धमकी
  • राजेश नाम के व्यक्ति ने ईमेल कर सूचना दी

जागरण संवाददाता, जयपुर। जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हडकंप मच गया। हवाई अड्डे के अधिकारिक फीडबैक आईडी पर शुक्रवार दोपहर में धमकी का ईमेल आया था। इसके बाद हवाई अड्डे के सुरक्षाकर्मियों और बम निरोधक दस्ते ने सर्च ऑपरेशन चलाया। साइबर टीम भी मौके पर पहुंची।

करीब डेढ़ घंटे तक पूरी छानबीन करने के बाद हवाई अड्डा परिसर मे कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। इस मामले में हवाई अड्डे पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों को फीडबैक के लिए दी गई आईडी पर ईमेल आया था। ईमेल करने वाले ने खुद को बेंगलुरू का बताया।

हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार पर बम रखा होने की धमकी

ईमेल में हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार पर बम रखा होने की धमकी दी गई। ईमेल मिलने के बाद हवाई अड्डे के सुरक्षाकर्मियों, बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वॉयड ने जांच की तो काई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

राजेश नाम के व्यक्ति ने ईमेल कर सूचना दी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आदित्य पूनिया ने बताया कि हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार पर एक बैग में बम रखा होने की सूचना मिली थी। राजेश नाम के व्यक्ति ने ईमेल कर के सूचना दी थी। मेल में लिखा था कि मैं बेंगलुरु में बैठा हूं पकड़ सको तो पकड़ लो। उल्लेखनीय है कि पिछले चार महीने में इस तरह की यह तीसरी धमकी है।

ये भी पढ़ें: फोन टैपिंग के मामले में फंसे पूर्व सीएम अशोक गहलोत, सीएम भजनलाल शर्मा का ये फैसला बढ़ा सकता है मुश्किल

chat bot
आपका साथी