पत्नी की मौत से डिस्टर्ब हुआ युवक, ट्रैक्टर मालिक से रखने लगा रंजिश, माता के जागरण में कुल्हाड़ी लेकर आया, और फिर…

राजस्थान में बूंदी जिले के कोडक्या गांव में देर रात को जागरण कार्यक्रम के दौरान तेजमल गुर्जर ने कल्हाड़ी से गांव के ही बनवारी लाल मीणा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर कर दिया। जिससे मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया। मीणा को कोटा क निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav Atrey Publish:Thu, 25 Apr 2024 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2024 10:30 PM (IST)
पत्नी की मौत से डिस्टर्ब हुआ युवक, ट्रैक्टर मालिक से रखने लगा रंजिश, माता के जागरण में कुल्हाड़ी लेकर आया, और फिर…
आरोपी तेजमल को पुलिस ने किया गिरफ्तार। (फोटो, सोशल मीडिया)

HighLights

  • आरोपी तेजमल को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • पत्नी की मौत के बाद मीणा से रखा था बैर

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में बूंदी जिले के कोडक्या गांव में देर रात को जागरण कार्यक्रम के दौरान तेजमल गुर्जर ने कल्हाड़ी से गांव के ही बनवारी लाल मीणा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया। मीणा को कोटा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस मामले में मीणा के भाई रणजीत ने तेजमल के खिलाफ कापरेण पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट के अनुसार दो दिन पहले जागरण के दौरान मीणा बैठा हुआ था, इस बीच अचानक तेजमल आया और कुल्हाड़ी से उसके सिर में वार कर दिया। इसके बाद तेजमल जंगल में फरार हो गया।

तेजमल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने दो दिन की मशक्कत के बाद गुरुवार को तेजमल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तेजमल को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार, 18 जून, 2023 को तेजमल अपने परिवार के साथ गांव से कुछ दूर मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहा था।

पत्नी की मौत के बाद मीणा से रखा था बैर

इस दौरान तेजमल का परिवार मीणा की ट्रैक्टर-ट्राली में सवार था। ट्रैक्टर-ट्राली बेकाबू होकर पलट गई थी, जिससे तेजमल की पत्नी संजू की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद से तेजमल मीणा से रंजिश रखने लगा। इस रंजिश के कारण ही उसने मीणा पर कुल्हाड़ी से वार किया। पुलिस के अनुसार तेजमल को शक था कि मीणा ने साजिश के कारण ऐसा किया था।

ये भी पढ़ें: Ashok Gehlot On Lokesh Sharma: 'देश का माहौल ऐसा है कि....', लोकेश शर्मा के फोन टैपिंग के आरोपों पर क्या बोले गहलोत

chat bot
आपका साथी