Rajasthan: रोड़ी से भरा तेज रफ्तार ट्रक पुलिस की गाड़ी पर पलटा, हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत

जयपुर के सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल में रक्तदान करने के बाद एक युवक की मौत हो गई। युवक अस्पताल में भर्ती अपने नाना और नानी को रक्त देने आया था। रक्तदान करने के बाद युवक के सीने में अचानक दर्द हुआ और कुछ ही देर में मौत हो गई। अस्पताल के उप अधीक्षक डॉ.जगदीश मोदी ने बताया कि मृतक 27 वर्षीय युवक नीतेश ने मंगलवार सुबह रक्तदान किया था।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Tue, 23 Apr 2024 09:28 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2024 09:28 PM (IST)
Rajasthan: रोड़ी से भरा तेज रफ्तार ट्रक पुलिस की गाड़ी पर पलटा, हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत
सीकर जिले के नीम का थाना में पत्थरों के छोटे-छोटे टुकड़ों से भरा ट्रक पुलिस की जीप पर पलट गया।

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में सीकर जिले के नीम का थाना में पत्थरों के छोटे-छोटे टुकड़ों से भरा ट्रक पुलिस की जीप पर पलट गया। जिससे जीप पूरी तरह से दब गई। जीप में सवार तीन में से दो पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, एक पुलिस एक पुलिसकर्मी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतकों में पुलिसकर्मी शीशराम,महिपाल और भंवरलाल शामिल है। पुलिस के अनुसार नीम का थाना क्षेत्र में पाटन पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मी ड्यूटी पर जीप में सवार हो कर जा रहे थे।

वहीं तेज गति से पीछे आ रहा ट्रक हरियाण की तरफ जा रहा था। हादसा इतना भयानक था कि पुलिस की जीप पूरी तरह से क्षतिगस्त हो गई। हादसे में दो मृतक एवं एक घायल पुलिसकर्मी के शव बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल कर कोटपुतली जिला अस्पताल में पहुंचाए गए। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

अस्पताल में युवक की मौत

जयपुर स्थित प्रदेश के सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल में रक्तदान करने के बाद एक युवक की मौत हो गई। युवक अस्पताल में भर्ती अपने नाना और नानी को रक्त देने आया था। रक्तदान करने के बाद युवक के सीने में अचानक दर्द हुआ और कुछ ही देर में मौत हो गई। अस्पताल के उप अधीक्षक डॉ.जगदीश मोदी ने बताया कि मृतक 27 वर्षीय युवक नीतेश ने मंगलवार सुबह रक्तदान किया था। युवक की ईसीजी रिपोर्ट सामान्य आई थी।

chat bot
आपका साथी