Move to Jagran APP

राजस्थान में जेठानी ने देवरानी के बच्चे को जहर दिया, पहले भी दो मासूमों की जहर देकर की जा चुकी है हत्या

राजस्थान के बाड़मेर में जेठानी ने अपनी देवरानी के मासूम बच्चे को जहर देकर मारने की कोशिश की है। हालांकि बच्चा बच गया। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में जेठानी पलंग पर सो रहे एक मासूम बच्चे के मुंह में दवा ड्रापर से जहर की बूंदें डालती हुई नजर आ रही है। दरअसल वह जेठानी के बच्चे को जान से मारना चाहती थी

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Thu, 23 May 2024 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 11:45 PM (IST)
दोनों बच्चों की मौत के बाद देवर ने घर में कैमरा लगवा दिया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के बाड़मेर में जेठानी ने अपनी देवरानी के मासूम बच्चे को जहर देकर मारने की कोशिश की है। हालांकि बच्चा बच गया। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में जेठानी पलंग पर सो रहे एक मासूम बच्चे के मुंह में दवा ड्रापर से जहर की बूंदें डालती हुई नजर आ रही है।

दरअसल, वह जेठानी के बच्चे को जान से मारना चाहती थी। लेकिन जहर देने के बाद भी बच्चा बच गया। पीड़ित बच्चे को जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार इससे पहले भी देवरानी के दो मासूस बच्चों की जहर के कारण मौत हो गई थी। दोनों बच्चों की मौत के समय भी यह आशंका जताई गई थी कि किसी ने बच्चों को जहर दिया था।

दोनों बच्चों की मौत के बाद देवर ने घर में कैमरा लगवा दिया

दोनों बच्चों की मौत के बाद देवर ने घर में कैमरा लगवा दिया था। तीन दिन पहले देवरानी के तीसरे बच्चे के मूंह में जहर की बूंद डाली। यह घटनाक्रम वीडियो में कैद हो गया। घर में मौजूद लोगों ने वीडियो देखा तो तत्काल बच्चे को अस्पताल लेकर गए, जहां आईसीयू में बच्चे का उपचार जारी है। देवरानी को जेठानी पर पहले से ही शक था। स्वजन ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में वन्यजीव गणना शुरू, जंगल में पेड़ों पर मचान बनाकर बैठे वन विभाग के कर्मचारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.