राजस्थानः बाड़मेर जेल में कैदी ने की आत्महत्या की कोशिश

Prisoner attempted suicide. राजस्थान के बाड़मेर जेल में एक कैदी ने आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 05:29 PM (IST)
राजस्थानः बाड़मेर जेल में कैदी ने की आत्महत्या की कोशिश
राजस्थानः बाड़मेर जेल में कैदी ने की आत्महत्या की कोशिश

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में पत्नी की हत्या के आरोप में जिला कारागार में बंद एक कैदी ने मंगलवार सुबह जेल के बाथरूम में आत्महत्या की कोशिश की। इस घटना के बाद जेल परिसर में अफरातफरी का माहौल हो गया। कैदी को तत्काल बाड़मेर जिला अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। चिकित्सकों का कहना है कि कैदी बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

बाड़मेर कारागार के जेलर राजूराम ने बताया कि जिले में ही उपरला गांव निवासी बंदी सांगाराम ने बाथरूम में ब्लेड से गुप्तांग काट दिया। सांगाराम को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जेल प्रशासन ने कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट बताया कि सांगाराम ने बाथरूम में पुरानी ब्लेड से गुप्तांग काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

रिपोर्ट में यह कहा गया है कि बंदी के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करें। घटना के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट राजकीय अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायल सांगाराम का बयान दर्ज किया। पुलिस के अनुसार, सांगाराम पिछले एक साल से पत्नी की हत्या के मामले में जेल में बंद था। पारिवारिक कलह के चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी