जयपुर में जज के बेटे के जूते तलाश रही पुलिस, मंदिर में कार्यक्रम के दौरान हुए चोरी

पुलिस मंदिर और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। लेकिन अब तक जूतों का पता नहीं चला है। पुलिस ने तत्काल रिपोर्ट दर्ज की और फिर जज के बेटे के जूते तलाशना प्रारंभ कर दिया है। इससे पहले उत्तरप्रदेश में भी इसी तरह का मामला सामने आया था। जहां पुलिस ने ओडिशा के डिविजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) की बेटी के खोए हुए जूते ढूंढ निकाले थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 27 Aug 2023 12:48 AM (IST) Updated:Sun, 27 Aug 2023 12:48 AM (IST)
जयपुर में जज के बेटे के जूते तलाश रही पुलिस, मंदिर में कार्यक्रम के दौरान हुए चोरी
रीबॉक कंपनी के करीब 10 हजार रुपए कीमत के जूते मंदिर से चोरी।

जागरण संवाददाता, जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस एक जज के पुत्र के जूते तलाशने में जुटी है। अलवर पोक्सो न्यायालय संख्या-एक में तैनात जज जगेंद्र कुमार शर्मा के पुत्र कृष्णा के जूते 20 अगस्त को जयपुर चांदनी चौक स्थित ब्रजनिधि मंदिर चोरी हो गए थे। जज का परिवार यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने आया था।

दस हजार के जूते चोरी

मंदिर की सीढ़ियों के नीचे कृष्णा ने रीबॉक कंपनी के जूते (कीमत करीब 10 हजार रुपए) खोले थे। रात दस बजे वह मंदिर से नीचे आया तो जूते नहीं मिले। इसके बाद जज ने जूते चोरी होने की शिकायतभेजी। पुलिस को यह शिकायत शुक्रवार को मिली। पुलिस ने तत्काल रिपोर्ट दर्ज की और फिर जज के बेटे के जूते तलाशना प्रारंभ कर दिया।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

मंदिर और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। लेकिन अब तक जूतों का पता नहीं चला है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले उत्तरप्रदेश में भी इसी तरह का मामला सामने आया था। जहां पुलिस ने ओडिशा के डिविजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) की बेटी के खोए हुए जूते ढूंढ निकाले थे।

chat bot
आपका साथी